September 21, 2021 1:22 pm
featured देश

विदेशी तबलिगी जमातियों को कोर्ट ने सुनाई सजा..

markaz 1 विदेशी तबलिगी जमातियों को कोर्ट ने सुनाई सजा..

दिल्ली के निजामुद्दीन के मरकब में कोरोना काल के दौरान इकठ्ठा हुए विदेशी तबलिगी जमातियों पर साकेत कोर्ट ने फैसला सुनाया है। दिल्ली मरकज मामले में साकेत कोर्ट ने करीब 275 से ज्यादा विदेशी जमातियों को सजा सुनाई है। विदेशी जमातियों को टिल राइजिंग कोर्ट यानी एक दिन कोर्ट रूम में खड़ा रहने की सजा सुनाया गई है।

markaz 2 विदेशी तबलिगी जमातियों को कोर्ट ने सुनाई सजा..
सभी विदेशी जमातियों पर 5 से 10 हजार रुपए जुर्माना लगाया गया है। विदेशी जमातियों ने कोर्ट के सामने अपनी गलती मानी और कबूल किया की उनसे कोरोना महामारी नियमों की उलंघन हुआ है।ये सभी विदेशी जमाती चाइना, नेपाल, इंडोनेशिया, विजी, आस्ट्रेलिया और बाकी अन्य देशों से मरकज़ में शामिल होने भारत आए थे। लेकिन कोरोना लगने की वजह से इन सभी ने कोरोना के नियमों को तोड़ा है।
इससे पहले भी सरकार ने निजामुद्दीन मरकज में शामिल हुए कई देशों के विदेशी जमातियों को अपने देश वापस लौटने की अनुमति दे दी थी। दिल्ली पुलिस की चार्जशीट पर सुनवाई करते हुए निचली अदालत ने सभी जमातियों पर जुर्माना जमा कराकर अपने देश वापस लौटने की अनुमति दी।

https://www.bharatkhabar.com/these-big-celebrities-including-barack-obama-have-a-keen-eye-on-hackers/
मरकज मामले में दिल्ली पुलिस ने 956 विदेशी जमातियों के खिलाफ निचली अदालत में चार्जशीट दायर की थी। ट्रायल कोर्ट में कहा गया था कि अर्जी पर सुनवाई पूरी न होने तक कोई भी आरोपी भारत छोड़कर नहीं जा सकता। जिसके बाद इन सभी लोगों पर कोर्ट ने सजा का एलान करते हुए फैसला सुनाया है।

Related posts

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, पूरे देश में अभी तक कोरोना महामारी के 2902 पॉजिटिव केस सामने आए

Shubham Gupta

9 साल बाद कुछ इस अंदाज में दिखेगी सलमान खान और कटरीना की जोड़ी, आप भी देखें

mohini kushwaha

पर्रिकर की सेहत में हो रहा सुधार, नहीं ले सकता कोई उनकी जगह: डिसूजा

lucknow bureua