September 29, 2021 4:49 am
featured दुनिया देश

मार्क जुकरबर्ग की बहन का आरोप, अलाक्सा एयरलांइस विमान में हुआ था यौन शोषण

marc zuckerberg sister

फ्लोरिडा। फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग की बहन ने एयरलाइंस के विमान में अपने साथ योन शोषण के आरोप लगाएं हैं। रैंडी ने फोसबुक पर एक पोस्ट किया है जिसके जरिए उन्होंने बताया कि अलाक्सा एयरलांइस के विमान में एक शख्स ने उनके साथ यौन शोषण किया। रैंडी ने बीते बुधवार को अपनी पोस्ट में बताया कि वो लॉस एंजिलस से मजतलन जाने वाली अलास्का एयरलाइंस की फ्लाइट में सवार हुईं। कुछ ही देर बाद उनके पास की सीट पर बैठे शख्स ने उन पर अश्लील और स्पष्ट यौन टिप्पणी करना शुरू कर दिया।

marc zuckerberg sister
marc zuckerberg sister

बता दें कि रैंडी ने आगे लिखा कि मुझे उस वक्त यह बेहद उग्र और निराश करने के साथ ही अपमानजनक महसूस हो रहा था। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि जब उन्होंने इसकी शिकायत कैबिन अटेंडेंट से की तो उसने इसे खारिज कर दिया। अटेंडेंट ने यह कहते हुए रैंडी की शिकायत नजरअंदाज कर दी कि आरोपी शख्स उनका रेगुलर कस्टमर था।

वहीं रैंडी का कहना है कि उसे आरोपी की बात पर ध्यान ना देने का कहते हुए किसी और सीट पर बैठने के लिए कहा गया। रैंडी की इस पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए एयरलाइंस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एयरलाइंस ने बयान जारी कर कहा है कि हमारे ग्राहकों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वप्रथम है और एक कंपनी के रूप में हम किसी भी तरह के यौन शोषण को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं।

Related posts

भाजपा का केजरीवाल को जवाब : पूछा क्या नहीं है सेना पर भरोसा

shipra saxena

सरकारी नौकरी: भारतीय नौसेना में ऑफिसर बनने का मौका, निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Rahul

अंतिम चरण के चुनाव प्रचार में उपलब्धि गिनाते हुए बोले नीतीश कुमार, कहा- यह मेरा अंतिम चुनाव

Trinath Mishra