featured देश

हिंदुस्तान यूनिलीवर कंपनी में टूटा कोरोना का कहर 138 कर्मचारियों को हुआ कोरोना..

hindustan 1 हिंदुस्तान यूनिलीवर कंपनी में टूटा कोरोना का कहर 138 कर्मचारियों को हुआ कोरोना..

देश में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा जिसकी वजह 10 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं। और ये संक्रमण लगातार फैलता ही जा रहा है। कोरोना को रोकने के लिए सरकार की तरफ से पूरी कोशिश की जा रही है। जिसके परिणाम भी अच्छे आ रहे हैं। भारत में कोरोना के मरीज तेजी से ठीक होते जा रहे हैं।इस बीच देश की सबसे बड़ी कंपनी हिंदुस्तान यूनिलीवर में कोरोना का कहर टूट गया है। हरिद्वार में स्थित हिंदुस्तान यूनिलीवर कंपनी में 138 कोरोना पॉजीटिव पाये गये हैं।

corona 1 3 हिंदुस्तान यूनिलीवर कंपनी में टूटा कोरोना का कहर 138 कर्मचारियों को हुआ कोरोना..
मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएम ने कंपनी की अन्य यूनिटों के कर्मचारियों के भी सैंपल जांच को भिजवाए हैं। इससे पहले पहले पांच कर्मचारियों के संक्रमित होने के बाद चंडीगढ़ की एक निजी लैब से कंपनी के 150 कर्मचारियों के सैंपल लिए गए थे।
सीएमओ की जांच में सामने आया है कि कंपनी प्रबंधन ने पूरी तरह से लापरवाही बरती है। उन्होंने बताया कि, कर्मचारियों के संपर्क में आए उनके परिजनों और अन्य लोगों की सूची तैयार की जा रही है। कर्मचारी होम क्वारंटीन थे, इससे उनके निवासी क्षेत्रों के मोहल्लों को पाबंद कराने का काम जारी है। इनके संपर्क में आने वाले लोगों के भी सैंपल लिए जाएंगे।

https://www.bharatkhabar.com/pm-modi-can-join-ram-janmabhoomi-pujan/
खबर के सामने आने से पूरे हरिद्वार में सनसनी फैल गई है। उत्तराखंड का शासन और प्रशासन मामले से जुड़े लोगों तो ढूंढने में लग गया है।

Related posts

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर असदुद्दीन औवेसी ने दिया ये बयान, आप भी सुने

Rani Naqvi

तीसरी लहर से पहले तैयारी: लखनऊ के दो अस्पतालों को मिले 10 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

Shailendra Singh

जीएसटी लॉन्च में शामिल होगी समाजवादी पार्टी, विपक्ष में पड़ी फूट

Srishti vishwakarma