featured यूपी राज्य

लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर भारतीय किसान यूनियन सहित कई संगठनों ने दिया जिला मजिस्ट्रेट को ज्ञापन

img 20201027 wa0200 1777701201 लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर भारतीय किसान यूनियन सहित कई संगठनों ने दिया जिला मजिस्ट्रेट को ज्ञापन

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा को लेकर सियासत तेज हो चली है। सभी विपक्षी दलों के नेता जहां एक तरफ लखीमपुर खीरी की ओर कूच कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर हिंसा को लेकर कई पार्टियों ने विरोध प्रदर्शन किया है। वहीं भारतीय किसान यूनियन सहित कई संगठनों ने जिला मजिस्ट्रेट कार्यालय पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं हिंसा को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा और आरोपियों को सजा देने की मांग की है।

04 10 2021 sanyukt kisan morcha 22081289 750x500 615aa190d17e9 लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर भारतीय किसान यूनियन सहित कई संगठनों ने दिया जिला मजिस्ट्रेट को ज्ञापन

किसानों ने ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। दरअसल भारतीय किसान यूनियन सहित कई संगठनों के कार्यकर्ताओं ने लखीमपुर खीरी में हुई। हिंसा को लेकर सैकड़ों की संख्या में पहुँचे। किसान टैक्टर को लेकर जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर पहुँचे और विरोध प्रदर्शन किया है,और राष्ट्रपति के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा है। वहीं भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश प्रवक्ता पवन खटाना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कल लखीमपुर खीरी में बर्बरता के साथ केंद्रीय मंत्री के बेटे ने किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। जिसमें 8 किसानों के मौत हो गई है।

Capture 2 लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर भारतीय किसान यूनियन सहित कई संगठनों ने दिया जिला मजिस्ट्रेट को ज्ञापन

बता दें कि इसी बर्बरता के खिलाफ भारतीय किसान यूनियन के सैकड़ों किसानों ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन कर रहा हैं। लोगों ने मांग की है की आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सजा दिया जाए और मृतकों के परिवार को एक एक करोड़ का मुआवजा दिया जाय। इसको लेकर आज राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा है।

Related posts

”AAP” ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-जहां ईवीएम वहां बीजेपी शेर और जहां मतपत्र वहां ढेर

Breaking News

कोर्ट की सुनवाई से पहले RSS का बयान,किसी भी कीमत पर राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए !

mahesh yadav

सीआरपीएफ ने लिया सुकमा हमले का बदला, 20 नक्सलियों को किया ढ़ेर

kumari ashu