राजस्थान में बारिश ने मचाया तांडव कई लोगों की ली जान

राजस्थान में बारिश ने मचाया तांडव कई लोगों की ली जान

नई दिल्ली। बारिश ने कई जगहो में अपना कहर बरपा रखा हैं। और राजस्थान में भी बारिश का तांडव चालू हैं बता दे कि राजस्थान के इलाकों में बारिश की कहर की वजह से कई लोगों की मौत हो गई है। राजस्थान के धौलपुर में 7 और भरतपुर में 5 लोगों की जिंदगी खत्म हो गई है। बताया जा रहा है कि बारिश के कारण आगरा-धौलपुर ट्रेन रूट भी प्रभावित हुआ है।

राजस्थान के कोटा, अलवर, उदयपुर और दौसा समेत कई जगहों पर आंधी ने काफी देर तक लोगों को परेशान किया और इसके बाद कई घंटों तक यहां बारिश भी हुई। अलग-अलग जगहों पर आंधी से मकान और बिजली गिरने के कारण लोगों की मौत हुई है। धौलपुर में मरने वालों में बच्चे अधिक

बताया जा रहा है कि भरतपुर में मरने वाले 7 लोगों में 5 बच्चे शामिल हैं। वहीं 50 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। कई जगहों पर तो पेड़ गिरने के चलते घंटों जाम रहा।
बता दे कि बारिश का कहर राजस्थान के साथ साथ दिल्ली एनसीआर में भी देखने को मिला है।

उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में भी बारिश फिर आफत बनकर आई हैं। बता दे कि कई जगहों पर बारिश के चलते घरों की छत और दीवारें गिर गईं है तो वहीं मथुरा के एक गांव में भी बुधवार शाम आंधी के साथ बारिश के दौरान मकान की छत गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गई थी। इनमें दो सगे भाई बहन और एक चचेरा भाई है। इसी गांव में पानी से भरी टंकी गिर जाने से एक महिला की मौत हो गई। बता दे कि बारिश ने कई जगहों पर अपना कहर बरपा रखा हैं अब बता दे कि बारिश से निपटने के लिए सरकार की ओर से कोई इंतेजाम नहीं किए गए हैं।