featured मनोरंजन

मानुषी छिल्लर को महिला विश्वविद्यालय खानपुर कलां में किया जाएगा सम्मानित

manushi chhillar

चंडीगढ़। हरियाणा के शिक्षा मंत्री राम बिलास शर्मा ने मानुषी छिल्लर के मिस वर्ल्ड चुने जाने पर बधाई देते हुए कहा कि हरियाणा की बेटी मानुषी, जो कि मेडिकल की छात्रा है, का भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय खानपुर कलां में भव्य सम्मान किया जाएगा जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी शिरकत करेंगे।

manushi chhillar
manushi chhillar

बता दें कि मंगलवार को शर्मा ने कहा कि हरियाणा की बेटी मानुषी ने अपने टैलेंट का लोहा मनवाकर भारत का झंडा पूरी दुनिया में सबसे ऊंचा फहराया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की मिट्टी महान है। यहां की होनहार बेटियों ने खेल, शिक्षा, सेना तथा अंतरिक्ष जैसे क्षेत्रों में खूब नाम कमाया है। कुश्ती में जहां साक्षी, गीता, बबीता ने, हॉकी में रानी रामपाल ने, बैडमिंटन में सायना नेहवाल तो अंतरिक्ष के क्षेत्र में कल्पना चावला जैसी प्रतिभाओं ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हरियाणा का नाम चमकाने का काम किया है।

वहीं शिक्षा मंत्री ने कांग्रेसी सांसद शशि थरूर द्वारा मानुषी छिल्लर के नाम को लेकर ट्विटर पर की गई टिप्पणी की निंदा की। उन्होंने थरूर को विकृत मानसिकता वाला व्यक्ति बताते हुए कहा कि जिस व्यक्ति पर अपनी पत्नी की हत्या करने का संदेह हो उससे उम्मीद भी क्या की जा सकती है। थरूर ने जिस ओछेपन से टिप्पणी की है उससे उन्होंने पूरे नारी समाज का अपमान किया है।

साथ ही शर्मा का कहना है कि शशि थरूर का बयान उनकी महिला विरोधी सोच को दर्शाता है,उनको अपनी टिप्पणी पर पूरे नारी समाज से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारी बेटी मानुषी की उपलब्धि प्रेरणादायक है इसलिए थरूर को बधाई देनी चाहिए थी परंतु उन्होंने उपहास उड़ाकर शर्मनाक कार्य किया है।

Related posts

मीडिया से बातचीत के दौरान भावुक हुए नायडू, बीजेपी को बताया ‘मां’

Pradeep sharma

मन की बात के 42 वीं कड़ी का होगा सीधा प्रसारण

piyush shukla

वैक्सीन लगाने के बाद अब सोशल मीडिया पर ना करें फोटो अपलोड, पड़ सकता है महंगा

Rahul