January 16, 2022 5:01 am
Breaking News यूपी

सीएम योगी के इस मंत्र से मिलेगी 2022 में भाजपा को जीत, जानिए क्या है रणनीति

शिक्षक संवर्ग के रिक्त पदों पर नियुक्तियों को लेकर सीएम योगी का अहम निर्देश

गोरखपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद अब यह सिलसिला आगे भी जारी रहना चाहिए। आपको बता दें कि यूपी के विधानसभा चुनाव अगले वर्ष होने वाले हैं। इसके लिए बीजेपी अभी से कमर कस रही है। मुख्य प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी को जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में मात देने के बाद अब उन्हें आगे का रास्ता आसान लग रहा है।

बूथ कमेटियों को मजबूत रखना

सीएम योगी ने कहा कि पार्टी बूथ स्तर पर मजबूत रहे, इसके लिए जमीनी कार्यकर्ताओं से जुड़े रहने की जरूरत है और उन्हें प्रोत्साहित करते रहना होगा। हमें जनता के बीच जाकर सरकार की उपलब्धियों को बताना है। यूपी के सभी 75 जिलों में बीजेपी अपनी और पकड़ को और मजबूत कर रही है। जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में जहां 67 सीटें जीतकर एक तरफा दबदबा कायम रखा। वहीं इसे आने वाले विधानसभा चुनाव 2022 में भी जारी रखना चाहेगी।

लक 18 7 सीएम योगी के इस मंत्र से मिलेगी 2022 में भाजपा को जीत, जानिए क्या है रणनीति

टीकाकरण के लिए करें जागरुक

इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि सभी टीकाकरण केंद्र और राशन की दुकानों पर भाजपा कार्यकर्ता जरूर जाने चाहिए। वहां की व्यवस्थाओं पर नजर रखी जाए, सरकार सभी को मुफ्त राशन और मुक्त टीकाकरण उपलब्ध करवा रही है। आम लोगों को इस दौरान किसी भी दिक्कत का सामना ना करना पड़े, यह भाजपा कार्यकर्ता सुनिश्चित करें। योगी ने कहा कि सरकार के कामकाज की जानकारी और योजनाओं के बारे में लोगों को अवगत कराने के लिए बैनर, पोस्टर का इस्तेमाल करें। यह सबसे आवश्यक है कि आम जनता के बीच भाजपा के लोग उपस्थित रहें और सरकार के संदेश को उन तक पहुंचाएं।

अफवाहों का दें जवाब

लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक करने में भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। इसके साथ ही सीएम योगी ने इंटरनेट पर फैली अफवाहों का भी जवाब देने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि सरकार और भाजपा के प्रति कई तरह की अफवाहें इंटरनेट पर फैलाई जाती हैं। इनसे निपटने के लिए भी भाजपा कार्यकर्ताओं को तैयार रहना चाहिए।

योगी ने कहा कि टीकाकरण के मामले में भारत ने अमेरिका जैसे बड़े देश को भी पीछे छोड़ दिया है। उत्तर प्रदेश में भी तेजी से टीकाकरण हो रहा है। विपक्ष इस मामले में अफवाह फैलाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन हमें जनता के बीच इस उपलब्धि को लेकर जाना है।

Related posts

डॉक्टर बना लेडी किलर रुड़की से गिरफ्तार, अनदेखी से आहत होकर करने जा रहा था आत्महत्या

bharatkhabar

ऑक्सीजन की मारामारी के बीच ये वैज्ञानिक तरीका सबसे कारगर

Aditya Mishra

आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई को लेकर डीएम से की फरियाद

piyush shukla