Breaking News featured पंजाब राज्य

मनप्रीत को सुखबीर की चुनौती, आरोप साबित करो राजनीति छोड़ दूंगा

2018 1image 15 50 541535477sukhbir manpreet 647 06 ll मनप्रीत को सुखबीर की चुनौती, आरोप साबित करो राजनीति छोड़ दूंगा

चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को चुनौती दी है कि अगर वे मेरी मां सुरिंदर कौर के भोग पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी द्वारा लंगर लगाने के आरोप साबित कर दें तो मैं सियासत छोड़ दूंगा। उन्होंने चुनौती दी कि आरोप साबित न कर पाने पर मनप्रीत बादल सियासत छोड़ दें। सुखबीर विधानसभा में मनप्रीत सिंह बादल एक ईर्ष्‍यालु व्यक्ति की तरह बोल रहे थे। 2018 1image 15 50 541535477sukhbir manpreet 647 06 ll मनप्रीत को सुखबीर की चुनौती, आरोप साबित करो राजनीति छोड़ दूंगा

बादल ने कहा कि मनप्रीत ने बजट में अकाली दल द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब देने की बजाए ज्यादा समय मेरे पिता व पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर भड़ास निकालने में लगाया। उसने उन पर अपनी भड़ास निकाली जिन्हें वह राजनीति में लाने वाला मानता है। सुखबीर ने कहा कि हर कोई जानता है कि मेरी मां ने गरीबों व अंगहीनों के लिए अंतहीन लंगर का आयोजन किया।

उनके भोग पर एसजीपीसी लंगर लगाएगी, यह बेहद शर्मनाक, झूठा व आधारहीन आरोप है। यह देखकर निराशा हुई कि मनप्रीत अपनी निराशा में इतने नीचे गिर गए कि घटिया आरोपों पर उतर आए। उन्होंने कहा कि मैं आज भी मनप्रीत के पिता व माता का सम्मान करता हूं। मैं मनप्रीत की तरह इतना नीचे नहीं गिर सकता हूं। सुखबीर ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि प्रकाश सिंह बादल का हमेशा मनप्रीत के साथ गहरा प्रेम और स्नेह रहा। प्रकाश सिंह बादल ने मनप्रीत को उंगली पकड़ कर चलना सिखाया और राजनीति में लेकर आए।

Related posts

फारुख अब्दुल्ला ने फिर से अलापा पाक से बातचीत का राग

Pradeep sharma

UP Politics: छोटे दलों से गठबंधन सपा की महालाचारी- मायावती

Aditya Mishra

खेतों में डालने वाली कीटनाशक बनी महाराष्ट्र के किसानों की मौत का कारण

Rani Naqvi