November 27, 2021 7:42 pm
featured देश

पीएम मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’, इन मुद्दों पर रख सकते हैं विचार

pm modi, appeal, citizen, celebrate, resolutions, india, all india radio

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के माध्यम से देश को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम देश में कोरोना के फिर से बढ़ते मामलों के साथ ही तेजी से चल रहे वैक्सीनेशन को लेकर बात कर सकते हैं।

पीएम ने ट्वीट कर दी थी जानकारी

बता दें कि ‘मन की बात’ कार्यक्रम का ये 78वां एपिसोड होगा। माना जा रहा है कि पीएम नए डेल्टा प्लस वेरिएंट समेत कई मुद्दों पर बात करेंगे। पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट में लिखा कि कल सुबह 11 बजे ट्यून इन करें, मन की बात।

इन सभी पर किया जाएगा लाइव स्ट्रीम

‘मन की बात’ कार्यक्रम को प्रधानमंत्री के आधिकारिक यूट्यूब चैनल के साथ-साथ PMO पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। साथ ही ऑल इंडिया रेडियो पर हिंदी प्रसारण के तुरंत बाद इसे क्षेत्रीय भाषाओं में भी प्रसारित किया जाएगा। और क्षेत्रीय भाषा के संस्करणों को शाम 8 बजे दोहराया जाएगा।

जेपी नड्डा ने ट्वीट किया पत्र

वहीं बीजेपी अध्यक्षा जेपी नड्डा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री के मासिक कार्यक्रम ‘मन का बात’ से जुड़ा एक पत्र शेयर किया। जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पीएम मोदी के लोकप्रिय कार्यक्रम ‘मन की बात’ के संदर्भ में मुझे लगातार कई पत्र प्राप्त होते रहते हैं। ‘मन की बात’ को घर-घर में ऐसे सुना जाता है जैसे घर के अपने बड़ों से हल्की-फुल्की बातें की जाती है।

Related posts

48 दिन का ही होगा कुंभ का मेला, 15 हजार पुलिस फोर्स की होगी तैनाती

Shagun Kochhar

जानिए: क्यों दूल्हा बनने से पहले पति पहुंचा पुलिस थाने

Rani Naqvi

लखनऊ: दारोगा ने ठेले वाले पर रौब दिखाया, फिर हजरतगंज SHO ने मरहम लगाया  

Shailendra Singh