देश featured राज्य

मनीष सिसोदिया ने आतिशी मारलीना को पद से हटाए जाने पर पीएम मोदी पर किया हमला

Manish sisodiya मनीष सिसोदिया ने आतिशी मारलीना को पद से हटाए जाने पर पीएम मोदी पर किया हमला

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश के शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया ने उनकी सलाहकार आतिशी मारलीना को उनके पद से हटाए जाने पर पीएम मोदी पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि आतिशी को उनके पद से हटाकर पीएम ने बच्चों के भविष्य़ को नुकसान पहुंचाया है। आपको बता दें कि बीते मंगलवार को गृह मंत्रालय ने दिल्ली सरकार में मंत्रियों के 10 सलाहकार को उनके पद से हटा दिया है और इनके पद को गैर कानूनी घोषित किया है।

Manish sisodiya मनीष सिसोदिया ने आतिशी मारलीना को पद से हटाए जाने पर पीएम मोदी पर किया हमला

बता दें कि गृह मंत्रालय को लिखे पत्र में सिसोदिया ने कहा कि वह पीएम मोदी का इस ओर ध्यान खींचना चाहते हैं कि उनकी सरकार ने हमारे लिए बाधा खड़ी की है। आप हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं, आपके पास सरकार की ताकत हैं और आप पर इस ताकत का नशा है, सिर्फ यहीं क्यों आप चाहें तो देश में हो रहे किसी भी विकास के काम को रोक सकते हैं। सिसोदिया ने कहा कि मारलीना को उनके पद से हटाकर मोदी सरकार ने उन्हें नहीं नुकसान पहुंचाया है, बल्कि दिल्ली के बच्चों के भविष्य को नुकसान पहुंचाया है।

क्या साबित करना चाहते हैं पीएम

वहीं सिसोदिया ने कहा कि आप आतिशी को पद से हटाकर क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं, आपके हमारे बीच राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं, लेकिन यह दिल्ली के बच्चों के भविष्य को नहीं प्रभावित करना चाहिए। सिसोदिया का कहना है कि सरकार का लक्ष्य था कि 95 फीसदी बच्चे इस देश में अच्छी शिक्षा हासिल नहीं कर पाते हैं उन्हें बेहतर शिक्षा मुहैया कराई जाए, जिसमे खासकर छात्राएं शामिल हैं।

एक्सपर्ट की वकालत

साथ ही आतिशी मारलीना के बारे में लिखते हुए सिसोदिया ने अपने पत्र में कहा कि वह हमने तमाम नीतियो में उनकी राय ली थी और इस सब के लिए उन्होंने सिर्फ एक रुपए की सैलरी ली थी। ऐसे में आप आतिशी जैसी देशभक्त, पढ़ी लिखी, शिक्षित महिला को उनके पद से हटाकर क्या संदेश देने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तमाम नीतियां बनाते समय इस विषय से जुड़े एक्सपर्ट को शामिल किया जाना चाहिए।

Related posts

पाकिस्तान दुनियभर में करेगा भारत के खिलाफ दुस्प्रचार, चलाएगा ”हेट इंडिया कैंपेन”

Breaking News

कोर्ट का आदेश, माल्या की संपत्ति कुर्क करे ईडी, आठ मई को सौंपे रिपोर्ट

lucknow bureua

29 दिसंबर 2021 का पंचांग: बुधवार, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar