featured यूपी

कानपुरः मंदिर के पुजारी के साथ पहले बैठकर पी शराब, फिर गला रेतकर कर दी हत्या

कानपुरः मंदिर के पुजारी के साथ पहले बैठकर पी शराब, फिर गला रेतकर कर दी हत्या

कानपुर देहातः गजनेर थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक युवक का ब्रह्मदेव बाबा स्थान स्थित एक पुजारी से विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि युवक ने चाकू निकालकर पुजारी ही हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक घबराया हुआ पुलिस थाने पहुंचा और खुद ही पुलिस को जानकारी देते हुए सरेंडर कर दिया।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा और युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

दरअसल, मनेथू गांव में बरगदी देवी का मंदिर है, यहां पर जिगनीपुरवा के बटेरा नंद बाबा पुजारी हैं। लोहारी गांव के ब्रह्मदेव मंदिर का पुजारी रामचंद्र उर्फ बड़े बाबा यहा रोज आता था। यही पर मनेथू का रहने वाला कल्लू उर्फ अरुण पर रोज मिलता था। शनिवार देर रात रामचंद्र व कल्लू बरगदी देवी मंदिर पुहंचे और साथ में बैठकर शराब पी।

शराब पीकर दोनों वापस घर की ओर लौटने लगे, थोड़ी दूर चलने पर दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पहले हाथापाई हुई फिर मारपीट बढ़ गई। कल्लू ने रामचंद्र को जमीन पर पटक दिया। जिसके बाद कल्लू ने मौका पाकर चाकू से रामचंद्र का गला रेत दिया। हत्या करने के बाद कल्लू काफी देर तक वहीं बैठा रहा और फिर घबराया हुआ खुद ही थाने पहुंच गया।

थाने में पहुंचकर कल्लू ने थाना प्रभारी को पूरी घटना बताई, जिसके बाद थाना प्रभारी के निर्देशों पर उसे हिरासत में ले लिया गया। पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो वहां खून से लथपथ शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

Related posts

25 अक्टूबर वाराणसी के लिए बड़ा दिन, करोड़ों की सौगात देने आएंगे पीएम मोदी

Nitin Gupta

दैनिक राशिफल: किस्मत बदलने के लिए जानिए क्या करें उपाय

Aditya Mishra

सेना के ऑपरेशन ऑल आउट से सहमा पाक, अब कर रहा मिसाइल से हमला

Breaking News