September 20, 2021 5:39 pm
featured यूपी

सीतापुरः तलवार लेकर क्लीनिक में घुसा युवक, एक ही वार में डॉक्टर का सिर किया कलम

सीतापुरः तलवार लेकर क्लीनिक में घुसा युवक, एक ही वार में डॉक्टर का सिर किया कलम

सीतापुर: एक युवक ने दिनदहाड़े क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर पर तलवार से ताबड़तोड़ वार करते हुए हत्या कर दी। युवक ने डॉक्टर का हाथ काटा और फिर गर्दन पर वार करते हुए सर धड़ से अलग कर दिया।

डॉक्टर ने अपना हाथ जब बचाने के लिए उठाया तो वह शरीर से कटकर अलग हो चुका था। इस दौरान हत्यारे युवक ने डॉक्टर के पिता पर भी जानलेवा हमला किया। पूरी घटना सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के मुद्रासन कस्बे की है।

मिली सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि युवक ने डॉक्टर की हत्या पैसे के लेनदेने के चलते की है।

दरअसल, मुद्रासन कस्बे के रहने वाले मुनेंद्र वर्मा मां कमला चिकित्सालय नाम से एक क्लीनिक चलाते थे। यहां रहने वाले अच्छेलाल मंगलवार को दिनदहाड़े तलवार लेकर क्लीनिक पर पहुंच गया और जब तक डॉक्टर कुछ समझ पाते उन पर हमला कर दिया।

जान बचाने के उद्देश्य से डॉक्टर क्लीनिक के बाहर भागे लेकिन युवक ने तलवार से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पिता गजोधर बचाने पहुंचे तो आरोपी ने उन पर भी तलवार भांज दिया जिससे वह घायल हो गए। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि 2 साल पहले मृतक के पिता गजोधर ने आरोपी अच्छेलाल के पिता से जमीन खरीदी थी। यह वही जमीन है जिस पर क्लीनिक बना हुआ है।

आरोपी अच्छेलाल का कहना है कि रजिस्ट्री के समय कुछ रुपए बाकी रह गए थे, जिसे लेने वह डॉक्टर की क्लीनिक पर जाता था। डॉक्टर उसे एकमुश्त पैसे न देकर कभी 1000 कभी 500 रूपये देता था। इसे लेकर उसकी कई बार मृतक मुनेंद्र से कहासुनी भी हुई थी। जबकि मृतक के पिता गजोधर का कहना है कि हमने रजिस्ट्री के समय पूरा पैसा दिया था लेकिन आरोपी अच्छेलाल जब-तब पैसे मांगने आया करता था।

Related posts

भाजपा सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया: अजय कुमार लल्लू

Aditya Mishra

कोरोना के बीच आसमान से गिरा करोड़ों का उल्का पिंड, क्यों लगी इतनी महंगी बोली?

Mamta Gautam

निजी अस्पतालों में कोविड मरीजों की भर्ती के लिए कमांड कंट्रोल से पत्र की बाध्यता ख़त्म

sushil kumar