November 30, 2022 3:23 pm
featured यूपी

लखनऊः तो.., इसलिए उठी महिला के गिरफ्तारी की मांग, जानिए वायरल वीडियो का पूरा सच

लखनऊः तो.., इसलिए उठी महिला के गिरफ्तारी की मांग, जानिए वायरल वीडियो का पूरा सच

लखनऊः सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक महिला उबर कैब चालकर की पिटाई करते हुए नजर आ रही है, वहीं अब ट्विटर पर पिटाई करने वाली महिला को गिरफ्तार करने का मांग उठने लगी है। ट्विटर पर #ArrestLucknowGirl के नाम से ट्रेंड होने लगा है ये वीडियो।

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से युवती सरेआम चालक को पीट रही है। बीच चौराहे पर तमाशा हो रहा है और न तो पुलिस में बीच में बोलने आ रही है और न ही युवक क बचाने का प्रयास भीड़ करती है। ऐसे में काफी लोग पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लोग पुलिसकर्मियों के खिलाफ चालक को पीटने का काफी नाराजगी जताई है। चालक वजीरगंज के सिटी स्टेशन के पास रहने वाला सहादत अली है। शनिवार रात अवध चौराहे पर रेड सिग्नल होने पर वह रुका। इस दौरान पीछे से आई युवती ने कार चलाने के गलत तरीके की पर गुस्सा जताते हुए उसकी सरेआम पिटाई शुरू कर दी। कथित रुप से कार ने युवती को ठोकर मार दी है। जिसकी वजह से युवती ने गुस्से में कैब ड्राइवर की पिटाई कर दी।

लखनऊ गर्ल लखनऊः तो.., इसलिए उठी महिला के गिरफ्तारी की मांग, जानिए वायरल वीडियो का पूरा सच

युवती ने पुलिस के सामने ही युवक की पिटाई की और उसका फोन तोड़ दिया। वहीं, इस पूरे मामले में डीसीपी सेंट्रल ख्याती गर्ग का कहना है कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। उबर चालक से रुपने लेने की बात हो रही है लेकिन इस बाबत भी कोई सूचना प्राप्त नहीं हुई है।

Related posts

बिहार: बीजेपी मंत्री पर सदन में तेजस्वी यादव ने साधा निशाना, कहा- मंत्री को तत्काल बर्खास्त करे सरकार

Yashodhara Virodai

मायावती ने किया साफ, सिर्फ लोकसभा उपचुनाव में सपा के साथ आई बसपा

Vijay Shrer

विधायक बलजीत यादव के खिलाफ बाबा के भक्तों में आक्रोश, विधायक का पुतला फूंककर जताया विरोध

Aman Sharma