DZXt6A2X0AEnkN3 तीसरे मोर्चे के लिए ममता का दूसरा कदम, बीजेपी के बागी नेताओं से की मुलाकात

नई दिल्ली। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए तीसरा मोर्चा बनाने निकली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिल्ली में बीजेपी के बागी नेताओं से मुलाकात की। इन नेताओं में पाटलीपुत्र से पार्टी विधायक और खुद को बिहार का लाल कहने वाले शत्रुघन सिन्हा, पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिंह और अरूण शौरी शामिल हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दिल्ली दौरे पर आई हुई है। इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी के सांसदो से भी मुलाकात की। आपको बता दें की उनकी दिल्ली यात्रा का आज तीसरा दिन है। ममता बनर्जी के साथ मुलाकात के दौरान डेरेक ओ ब्रायन भी उनके साथ दिखे। DZXt6A2X0AEnkN3 तीसरे मोर्चे के लिए ममता का दूसरा कदम, बीजेपी के बागी नेताओं से की मुलाकात

वहीं कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि ममता देर शाम यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी से भी मुलाकात कर सकती हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ भी उन्होंने मुलाकात की। 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी और पीएम मोदी से मुकाबला करने के लिए ममता तीसरा मोर्चे की तैयारी में जुटी हैं, जिसमें अभी तक के परिपेक्ष से ये साफ है कि इसमें कांग्रेस की कोई जगह नहीं है। ममता ने मंगलवार को एनसीपी, शिवसेना, टीआरएस, टीडीपी, आरजेडी और सपा के नेताओं से मुलाकात की थी।

गौरतलब है कि कि यशवंत सिन्हा ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर मोदी पर हमला बोला था तो शत्रुघ्न सिन्हा नोटबंदी के साथ-साथ समय समय पर मोदी और बीजेपी के खिलाफ बोल देते हैं। ऐसे में ममता अगर इनको अपने पाले में लाने में कामयाब रही तो यह बीजेपी के लिए भी झटका होगा और ममता की लीडरशीप को ताकत मिलेगी। देखने वाली बात है कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का मुकाबला करने के लिए कौन-कौन सी पार्टियां एकजुट होती हैं।

केजरीवाल को लेकर बोले अन्ना, अब मेरा उनसे कोई रिश्ता नहीं

Previous article

बीजेपी कार्यकर्ताओं की गिरती साख को लेकर सीएम से मिले भराला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.