ममता 2 पश्चिम बंगाल चुनाव 2021: आज व्हील चेयर पर बैठ कोलकाता में ममता करेंगी रोड-शो

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की टीएमसी प्रमुख और सीएम ममता बनर्जी आज दोपहर व्हील चेयर में बैठकर कोलकाता में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। बता दें कि चोटिल होने के बाद ममता बनर्जी का यह उनका पहला चुनावी कार्यक्रम है। हालांकि इसबार फिर से टीएमसी अपने चुनावी घोषणा-पत्र का ऐलान टाल दिया है और अगली तारीख की घोषणा जल्द करने की बात कही है।

कोलकाता में ममता का आज रोड शो

बता दें कि पार्टी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी आज दक्षिण कोलकाता में मेयो रोड पर गांधी की प्रतिमा से हजरा तक रोड शो करेंगी। इसके बाद हजरा में रैली को संबोधित करेंगी। इसके साथ ही ममता बनर्जी आज मंच पर वे व्हील चेयर पर ही पहुंचेंगी।

ममता लगातार करेंंगी रैलियां

बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी के चोटिल होने के बावजूद भी रैलियों में उनके शामिल होने का क्रम बिगड़ेगा नहीं बल्कि ममता लगातार रैलियों में पहुंचेगी और संबोधित करेंगी। 15 मार्च से ममता लगातार चुनावी रैलियों में हिस्सा लेंगी। वे 15 मार्च को पुरुलिया, 16 मार्च को बांकुरा और 17 मार्च को झारग्राम में चुनावी रैली को संबोधित करेंगी।

ममता के हमले पर स्पेशल स्पेशल ऑब्जर्वर्स ने सौंपी रिपोर्ट

बता दें कि ममता बनर्जी पर बीते दिनों नंदीग्राम में हुए कथित हमले के मामले में शनिवार देर शाम स्पेशल ऑब्जर्वर विवेक दुबे और अजय नायक ने अपनी जांच रिपोर्ट चुनाव आयोग को सौंप दी है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि ममता के साथ हुई घटना महज एक हादसा थी। उनके काफिले पर किसी भी तरह के हमले का कोई सबूत नहीं मिला है।

चुनाव आयोग रविवार को मामले में जारी करेगा बयान

सूत्रों के मुताबिक, बंगाल के मुख्य सचिव और चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त दो विशेष ऑब्जर्वर की रिपोर्ट पर चुनाव आयोग रविवार को बयान जारी कर सकता है। फिलहाल अभी आयोग को बंगाल के मुख्य सचिव के विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है।

8 चरणों में संपादित होगा बंगाल चुनाव

बता दें कि अगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा का चुनाव कुल 8 चरणों में संपादित होगा। जिसमें 294 सीटों वाली विधानसभा के लिए वोटिंग 27 मार्च 30 सीट, 1 अप्रैल 30 सीट, 6 अप्रैल 31 सीट, 10 अप्रैल 44 सीट, 17 अप्रैल 45 सीट, 22 अप्रैल 43 सीट, 26 अप्रैल 36 सीट, 29 अप्रैल 35 सीट को होनी है। वहीं काउंटिंग 2 मई को की जाएगी।

GOOD NEWS: रेलयात्री स्टेशन पर ही खरीद सकेंगे बेडरोल, टूथ किट और मास्क, जानिये क्या है पूरी तैयारी

Previous article

ताजमहल को लेकर भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, कह दी इतनी बड़ी बात

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured