Breaking News featured देश भारत खबर विशेष राज्य

झारग्राम रैली में ममता बनर्जी ने फेंका पासा, जनता को लुभाने के लिए राज्य में फ्री कोरोना वैक्सीन

mamata rally in jhargramBFNQZxEfe6z e1615976114876 झारग्राम रैली में ममता बनर्जी ने फेंका पासा, जनता को लुभाने के लिए राज्य में फ्री कोरोना वैक्सीन

पश्चिम बंगाल – राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के नेताओं द्वारा जनता को लुभाने के विभिन्न वायदे किये जा रहे है। इसी कढ़ी में आज ममता बनर्जी ने झारग्राम रैली के दौरान मंच से बड़ा ऐलान किया है कि राज्य में सभी को मुफ़्त में कोरोना वैक्सीन लगायी जाएगी।

प्रधान मंत्री मोदी पर भी साधा निशाना –
पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों के बीच घमासान जारी है। सभी पार्टियों के नेताओं द्वारा जनता को लुभाने के लिए कई वादे किये जा रहे है। आज झारग्राम रैली को संबोधित कर रही ममता बनर्जी ने विधानसभा चुनाव के मध्यनज़र जनता को लुभाने के लिए राज्य में सभी को फ्री कोरोना वैक्सीन देनें का ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा और कहा कि मोदी जी ने बिहार की जनता से वादा किया था कि बिहार में सत्ता में आनें पर बिहार के सभी लोगों को फ्री में कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी।

टीएमसी राज्य में तीसरी बार सरकार बनाने का कर रही है दावा –
बता दें कि ममता बनर्जी की टीएमसी पार्टी राज्य में तीसरी बार सरकार बनाने का दावा कर रही है। वहीं बीजेपी पार्टी कह रही है कि इस बार टीएमसी को सत्ता से बेदख़ल करके रहेगी। फिलहाल दोनों पार्टियों के बीच करो या मरो की स्थिति है। अब देखना यह है कि जनता किसे राज्य की सत्ता सौंपती है। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि राज्य में फ्री कोरोना वैक्सीन का विचार केंद्र को भेजा गया था लेकिन अभी तक मोदी सरकार ने अनुमति नहीं दी है।

साथ ही उन्होंने कहा है कि जब बीजेपी सत्ता में आएगी तो सब कुछ लुट जाएगा। भाजपा बुराई और कुशासन की पार्टी है। भाजपा बदनामी और प्रचार का कारखाना है। सीपीएम के हरमद्र अब भाजपा के स्वामी हैं। ग्रीन पार्टनर को एक करोड़ लड़के और लड़कियां मिली हैं। भाजपा सरकार केवल गालियों का प्रचार-प्रसार करती है। संबोधन में उन्होंने यह भी कहा कि ‘यह एक बड़ी राजनीतिक लड़ाई है’ अगर हम देश से भाजपा को हटाना चाहते हैं तो हमें बंगाल से लड़ाई का आह्वान करना होगा।

साथ ही बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी आज झारग्राम में एक रैली को संबोधित करेंगे उसके बाद उनकी दूसरी रैली बांकुड़ा जिले के रानीबद्ध में होगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ममता बनर्जी के केंद्र सरकार पर आरोपों का अमित शाह क्या जवाब देते हैं तथा जनता को लुभाने के लिए अब क्या पासा फेकेंगे। पल पल की अपडेट्स के साथ बने रहें भारत ख़बर के साथ।

Related posts

पीएम मोदी ने की जिलाधिकारियों संग मीटिंग, कहा वैक्सीन वेस्टेज रोकना जरूरी

pratiyush chaubey

विकल्पों पर विचार किए बगैर इराक युद्ध पर गया ब्रिटेन

bharatkhabar

Bihar: पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा, एनएच 57 पर पाइप से लदा ट्रक पलटा, 8 लोगों की मौत

Rahul