sanjay raut e1614850552593 बंगाल की शेरनी है ममता: संजय राउत, बंगाल में चुनाव न लड़ने का शिवसेना ने लिया फ़ैसला

मुंबई – पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावो को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को शेरनी बताते हुए कहा है कि शिवसेना इस लड़ाई में ममता दीदी के साथ है। हम उनकी बड़ी सफलता की आशा करते है। साथ ही शिवसेना एकजुटता से उनके साथ खड़ी है।

शिवसेना बंगाल में चुनाव नहीं लड़ेगी : संजय राउत
शिवसेना नेता संजय राउत ने बताया कि शिवसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ इस मामले पर हुई अहम बैठक में ये महत्‍वपूर्ण निर्णय लिया गया कि शिवसेना पश्चिम बंगाल में चुनाव नहीं लड़ेगी। क्योंकि बंगाल के परिदृश्य को देखते हुए साफ हो चुका है कि पश्चिम बंगाल में दीदी बनाम सभी की लड़ाई है। सभी विरोधी पार्टियां मसल और मीडिया को मुख्यमंत्री ममता दीदी के खिलाफ इस्‍तेमाल कर रहे है।

बंगाल में आठ चरणों में संपन्न होगा चुनाव –
गौरतलब है कि निर्वाचन आयोग ने बीते शुक्रवार को विधानसभा चुनावों की तिथियों का एलान किया था। चुनाव आयोग के अनुसार 27 मार्च से मतदान शुरू होकर 29 अप्रैल तक चलेगा जबकि मतगणना 2 मई को की जाएगी। बता दे कि पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में चुनाव संपन्‍न होगा। आयोग के अनुसार वोटिंग 27 मार्च, 1 अप्रैल, 6अप्रैल, 10 अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को होगी। बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) द्वारा उम्मीदवारों की अपनी पूरी सूची कल और चुनावी घोषणापत्र अगले सप्ताह के शुरुआत में जारी किये जाने की संभावना है। यह जानकारी पार्टी सूत्रों ने दी। सूत्रों ने कहा कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पिछले चुनावों की तरह उम्मीदवारों की सूची जारी करेंगी।

 

यूपी शिक्षक भर्ती 2021 के लिए पहले दिन 5 हजार से अधिक आवेदन, 18 अप्रैल को परीक्षा

Previous article

सेना भर्ती रैली के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका, दिल्ली और हरियाणा के लिए हो रही भर्तियां

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.