ममता बंगाल:महादेव दर्शन कर ममता बनर्जी ने भरा नामांकन, नंदीग्राम से लड़ेंगी चुनाव

नई दिल्ली: बुधवार को पश्चिम बंगाल की टीएमसी प्रमुख और सीएम ममता बनर्जी ने नंदीग्राम सीट के लिए हल्दिया से नामांकन भर दिया है।नामांकन भरने से पहले ममता बनर्जी ने हल्दिया के शिव मंदिर में पूजा अर्चना की औऱ शिव मंदिर में जलाभिषेक किया। गौरतलब है कि टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी भी नंदीग्राम से अपना नामांकन भरेंगे और ममता के खिलाफ चुनाव लड़ेगे।

नामांकन के बाद ममता ने निकाला पैदल मार्च

नामांकन दाखिल करने के बाद ममता बनर्जी ने पैदल मार्च निकाला, जिसमें बड़ी तादाद में ममता समर्थक पैदल मार्च में शामिल हुए। इन सबके बीच इस पैदल मार्च को लेकर कहा जा रहा है कि ममता का शक्ति प्रदर्शन है, जिसकी जरिए उन्होंने बंगाल की राजनीति में अपनी मजबूत पकड़ दिखाने और अपने प्रतिद्वंद्वियों को संदेश देने की कोशिश की है वह नंदीग्राम की बेटी हैं।

ममता2 बंगाल:महादेव दर्शन कर ममता बनर्जी ने भरा नामांकन, नंदीग्राम से लड़ेंगी चुनाव

नामांकन के पहले ममता मजार और मंदिर पहुंची

बता दें कि बीते मंगलवार को ममता बनर्जी ने नंदीग्राम में मां चंडी मंदिर औऱ एक मजार पर गई थी, जहां उन्होंने कहा था कि वह तोड़ने की राजनीति पर भरोसा नहीं करती हैं। उन्होंने राजनीति बंगाल के लोगों के हित में की है औऱ आगे भी करती रहेंगी।

ममता1 बंगाल:महादेव दर्शन कर ममता बनर्जी ने भरा नामांकन, नंदीग्राम से लड़ेंगी चुनाव

ममता ने गुमटी में बनाई चाय

ममता बनर्जी सड़क किनारे मौजूद एक चाय की दुकान में पहुंची जहां उन्होंने ग्राहकों के लिए चाय बनाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं बंगाल की जनता की सेवा के लिए हूं। मुझे ये फर्क नहीं की कौन किस वर्ग से संबंध रखता है, बंगाल के सौ फीसदी लोग टीएमसी के साथ है। बंगाल की जनता का आशीर्वाद हमेशा ही मुझे मिलता आया है और इस बार भी मुझे मिलेगा।

पश्चिम बंगाल में 27 मार्च से मतदान शुरू

बता दें कि पश्चिम बंगाल में रिकॉर्ड आठ चरणों में होने वाला मतदान 27 मार्च से शुरू होगा, और 34 दिन तक चलेगा। 29 अप्रैल को अंतिम चरण के मतदान के बाद मतगणना, यानी चुनाव परिणाम रविवार, 2 मई को घोषित किए जाएंगे।

 

 

लखनऊ विधानभवन के सामने युवती ने की आत्‍मदाह की कोशिश, लगाया ये आरोप

Previous article

वायरस पासपोर्ट, चीन का कोरोना सक्रमण रोकने में एक और क़दम

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured