ममता चोटिल1 पश्चिम बंगाल: नंदीग्राम में ममता बनर्जी पर हमला, टीएमसी ने कहा बीजेपी की साजिश

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी चुनाव प्रचार के दौरान अचानक घायल हो गई हैं। जहां ममता बनर्जी को पैरों में चोट लगी है।  मामले में ममता बनर्जी ने जानकारी देते हुए कहा कि नंदीग्राम में जब वह अपनी गाड़ी के पास थी तो कुछ आसामाजिक तत्वों द्वारा उनको धक्का दिया गया, जिसकी वजह से उनके पैर में ये चोटें आई हैं।

ममता चोटिल पश्चिम बंगाल: नंदीग्राम में ममता बनर्जी पर हमला, टीएमसी ने कहा बीजेपी की साजिश

कोलकाता पहुंची ममता

वहीं ममता के पैर में लगी चोटों की वजह से उनके सभी कार्यक्रम फिलहाल रद्द कर दिए गए हैं।  ममता को अब नंदीग्राम से कोलकाता लाया गया। हालांकि पहले कहा जा रहा था कि वह अभी कोलकाता नहीं आएंगी। लेकिन अब उन्हें सड़क मार्ग के जरिए ग्रीन कॉरिडोर बनाकर रात पौने 9 बजे के करीब कोलकाता लाया गया है। कोलकाता के 2 अस्पताल को बेले व्यू हॉस्पिटल और एसएसकेएम हॉस्पिटल को तैयार रहने को कहा गया था और उन्हें एसएसकेएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

इस घटना के पीछे बीजेपी की साजिश- ममता बनर्जी

आगे ममता बनर्जी ने इस हमले के पीछे बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि यह सब बीजेपी के इशारों में हुआ है। घटना के पीछे बीजेपी का हांथ है। उन्होंने कहा कि चार से पांच लोग उनकी कार के सामने आए और गाड़ी के दरवाजे को धक्का दिया। ये सब जानबूझकर किया गया। ये घटना तब हुई जब कोई स्थानीय पुलिस मौजूद नहीं थी।

ममता ने आज ही भरा नंदीग्राम से नामांकन

बता दें कि आज ही ममता ने नंदीग्राम से अपना नामांकन दाखिल किया और अपने निर्वाचन क्षेत्र में एक और दिन रुकने की योजना बना रही थी कि तभी आज वो चुनाव प्रचार के दौरान घायल हो गई। हालांकि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि हमले के पीछे कौन है। बहरहाल टीएमसी ने कहा कि वह चुनाव आयोग के साथ उक्त घटना की शिकायत दर्ज करेगी।

उत्तराखंड: बीजापुर गेस्ट हाउस में सीएम तीरथ सिंह रावत ने ली अपनी पहली बैठक, महाशिवरात्रि के मद्देनजर जारी किया दिशा-निर्देश

Previous article

लोहिया संस्थान के नए निदेशक के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.