Breaking News यूपी

मलिहाबाद: राजीव रतन गुप्ता सपा व्यापार सभा के वि.स.अध्यक्ष मनोनीत

WhatsApp Image 2021 06 28 at 8.01.24 PM मलिहाबाद: राजीव रतन गुप्ता सपा व्यापार सभा के वि.स.अध्यक्ष मनोनीत

मलिहाबाद, लखनऊ। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की अनुमति एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल (Naresh Uttam) के अनुमोदन से समाजवादी व्यापार सभा (Samajwadi Vyapar Sabha) के जिला अध्यक्ष भरत वाधवानी ने मलिहाबाद (Malihabad) निवासी राजीव रतन गुप्ता को मलिहाबाद विधानसभा अध्यक्ष मनोनीत किया।

समाजवादी व्यापार सभा के जिला अध्यक्ष भरत वाधवानी ने मनोनयन पत्र देकर राजीव रतन गुप्ता को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि श्री गुप्ता सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिशा निर्देशन में संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए हर अथक प्रयासरत रहेंगे। साथ ही पार्टी के माध्यम से समाज एवं क्षेत्र के लिए जनहित का कार्य करने के लिए सदैव तत्पर रहेंगे।

WhatsApp Image 2021 06 28 at 8.01.59 PM मलिहाबाद: राजीव रतन गुप्ता सपा व्यापार सभा के वि.स.अध्यक्ष मनोनीत

उन्होंने कहा कि राजीव रतन गुप्ता हमेशा से पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता रहे और पार्टी उम्मीद करती है कि वह संगठन को मजबूती प्रदान करेंगे तथा आने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी को जीत दिलाने की दिशा में काम करेंगे।

इस मौके पर सपा नेता अमान खां, शहजाद अहमद खां, जावेद उर्फ जज्जू, सैजू, फर्रू,अर्सलान खान,मनोज वर्मा,भगवान दास,मूर्ति वर्मा सहित काफी तादाद में सपाई मौजूद रहे और राजीव रतन गुप्ता को मिठाई खिलाते हुए बधाई दी।

Related posts

इमरान खान को जवाब में मोदी ने कहा, आतंक का रास्ता छोड़ो तब करूंगा बात

bharatkhabar

छपरा में अस्पताल की लापरवाही, 10 नवजात शिशुओ की हुई मौत 

Breaking News

उत्तराखंड में लगातार तीसरे दिन भूकंप के झटके, उत्तरकाशी में भूकंप से कांपी धरती

Saurabh