featured यूपी

बस्‍ती: कैली अस्पताल की बंद पड़ी लिफ्ट में मिला नर कंकाल, मचा हड़कंप

बस्‍ती: कैली अस्पताल की बंद पड़ी लिफ्ट में मिला नर कंकाल, मचा हड़कंप

बस्‍ती: बस्ती जिले के मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सबसे बड़े ओपेक कैली अस्पताल में बंद पड़ी लिफ्ट में एक शव बरामद मिलने से हड़कंप मच गया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि शव लगभग 6 माह पुराना है, क्‍योंकि उसकी स्थिति ऐसी थी कि उसे कई टुकड़ों में इकट्ठा करना पड़ा। इसके अलावा शव नर कंकाल में तब्दील हो गया।

यह मामला तब सामने आया, जब कैली हॉस्पिटल में काम कर रहे एक मजदूर की लिफ्ट के अंदर नजर पड़ी। उसने देखा कि नर कंकाल पड़ा हुआ है तो तत्काल अस्पताल के स्‍टाफ को सूचना दी सूचना। इसकी जानकारी होते ही पूरे हॉस्पिटल में हड़कंप मच गया। वहीं, अस्पताल के कुछ जिम्मेदारों ने तत्काल थाना कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस व फॉरेंसिक टीम

घटना की जानकारी होते ही कोतवाल शिवाकांत मिश्रा मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया। नर कंकाल को इकट्ठा किया गया, जिसे डीएनए टेस्ट के लिए लैब भेजा गया। हालांकि, अभी तक लिफ्ट में मिले शव की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, पुलिस आस-पड़ोस में गुमशुदगी की रिपोर्ट को खंगालने में लग गई है।

इस मामले पर बस्ती के एडिशनल एसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। मैं स्वयं भी गया था मौका-ए-वारदात पर। पुलिस बारीकी से जांच कर रही है और मिले हुए नर कंकाल को डीएनए टेस्ट के लिए भेजा गया है।

Related posts

UP News: बांके बिहारी मंदिर में बड़ा हादसा, दम घुटने से दो श्रद्धालुओं की मौत

Nitin Gupta

 मध्यप्रदेशः राजभवन में राज्यपाल ने देखे बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम

mahesh yadav

योगी आदित्यनाथ ने मुस्लिम लीग को कहा वायरस, कांग्रेस को बताया संक्रमण से प्रभावित

bharatkhabar