2cc8e50d 74cc 4fef a685 4b4b470714cb कंगाली में पाकिस्तान का साथ छोड़ रहे घनिष्ठ मित्र, पैसे न चुकाने पर मलेशिया ने जब्त किया विमान
प्रतीकात्मक चित्र

पाकिस्तान। इन दिनों पाकिस्तान की हालत खस्ता हुई पड़ी है। पाकिस्तान इतने कर्जे में डुबा हुआ है कि उसका साथ देने के लिए आज के समय में कोई तैयार नहीं है। आए दिन पाकिस्तान की की तरफ हाथ बढ़ाने वाले मित्र देश ही उससे अपना पीछा छुड़ाने के लगे हुए है। साथ अपना पैसा वसूलने में तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं। इसी बीच पाकिस्तान की तरफ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पाकिस्तान का दास्त कहे जाने वाले मलेशिया ने जबरदस्त झटका दे दिया है। जिसके चलते मलेशिया ने पाकिस्तान की सरकारी विमानन कंपनी पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) के एक बाईंग 777 पैसेंजर प्लेन को जब्त कर लिया है।

यात्रियों और चालक दल को बेइज्जत कर विमान से उतारा-

बता दें कि एक तो पाकिस्तान पहले से ही कंगाली हालत में चल रहा है। उधर उसके घनिष्ठ मित्र भी भी पैसों की वजह ये कन्नी काटने में लगे हुए है। इसी बीच मलेशिया ने पाकिस्तान की सरकारी विमानन कंपनी पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के एक बाईंग 777 पैसेंजर प्लेन को पैसों की वजह से जब्त कर लिया है। जानकारी मिली कि इस विमान को लीज पर लिया गया था। जिसके बाद पैसा न चुकाने पर उसे जब्त कर लिया गया है। इसके साथ ही अगर पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट की मानें तो क्‍वालालंपुर एयरपोर्ट पर घटना के वक्त विमान में यात्री और चालक दल सवार था, जिन्हें बेइज्‍जत करके उतार द‍िया गया। जिसके बाद पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने एक ट्वीट कर बयान जारी किया। उसने कहा कि पीआईए के एक एयरलाइन को मलेशिया की स्थानीय अदालत ने वापस मंगवा लिया है। यह एकतरफा फैसला है। यह विवाद पीआईए और अन्य पार्टी के बीच यूके कोर्ट में लंबित है।

UP: साइबर सेल ने फर्जी इंस्पेटर को दबोचा, वर्दी पहनकर लोगों को लगा रहा था चूना

Previous article

नोएडा: हनी ट्रैप में फंसाकर लूटने वाले गैंग का पर्दाफास, दो महिलाओं समेत सात गिरफ्तार

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.