January 18, 2022 7:42 am
मनोरंजन

मलाइका ने अर्जुन और अपने रिश्ते के बारे में किया ये खुलासा, कबूली ये बात

malaika arora and arjun kapoor मलाइका ने अर्जुन और अपने रिश्ते के बारे में किया ये खुलासा, कबूली ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब हाल ही में इस रिश्ते को लेकर मलाइका ने एक और बड़ा खुलासा किया है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं और उनका रोमांस अब सार्वजनिक हो चुका है, क्योंकि ये कपल अब मीडिया से दूर नहीं भागता. दोनों को अक्सर इंटरव्यू में भी एक-दूसरे के बारे में बात करते देखा जाता है.

सितंबर में अर्जुन कोरोना का शिकार हो गये थे. बाद में मलाइका ने भी ने जानकारी सांझा की कि वो भी कोरोना पॉजिटिव हैं. दोनों ने होम आइसोलेशन को चुना और कोरोनावायरस से विजयी होकर उभरे. हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने अपने क्वारंटिन टाइम के बारे में बात की और बताया कि कैसे दोनों ने एक-दूसरे का मनोरंजन किया. एक-दूसरे का ख्याल रखा. एक इंटरव्यू में मलाइका ने बताया कि अर्जुन बहुत ENTERTAINING हैं.

7 सितंबर को मलाइका ने इस बात की पुष्टि की थी कि उन्होंने COVID-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था, उन्होंने इस खबर को आधिकारिक तौर पर इंस्टाग्राम पर शेयर किया. एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा था, पहली बात जो मेरे दिमाग से चली गई जब मैंने कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया तो यह था कि मेरे घर में हर कोई सुरक्षित और सुरक्षित है क्योंकि हमेशा डर रहता है कि आप उनके संपर्क में रहे होंगे. मैंने अपने कमरे में खुद को अलग कर लिया. मेरी स्थिति गंभीर नहीं थी तो मैं अस्पताल में भर्ती नहीं हुई और अपने आप को घर पर ही अलग रखा और इलाज किया.

एक इंटरव्यू में अर्जुन के साथ रहने की बात को स्वीकारा
बता दें कि मलाइका ने ये मान लिया है कि वो लॉकडाउन में ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ही रह रहीं थीं. इस दौरान अर्जुन ने उनका पूरा ख्याल रखा और उन्हें बिल्कुल भी बोर नहीं होने दिया. लॉकडाउन के वक्त हर कोई अपने घर में बंद रहने के लिए मजबूर हो गया था. ऐसे में अर्जुन कपूर भी मलाइका के फ्लैट में उन्हीं के साथ शिफ्ट हो गए थे. वहीं जनता कर्फ्यू के दिन मलाइका और अर्जुन को एक साथ ही घर की बालकनी में देखा गया था. अब खुद मलाइका ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है कि वो अर्जुन के साथ ही क्वारांटीन में रह रही थीं.

Related posts

बिग बॉस सीजन 12 का अगला कंटेस्टेंट आया सामने, सीजन 11 के मास्टरमाइंड से है जबरदस्त कनेक्शन

mohini kushwaha

Box Office -आलिया भट्ट की राजी, हाफ सेंचुरी के करीब

mohini kushwaha

शादी के बाद पति शोएब ने ऐसे मनाया पत्नि सिमर का बर्थडे, दिया स्पेशल सरप्राइज

mohini kushwaha