January 29, 2022 3:17 pm
Breaking News यूपी

झांसी में भी अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, जमीन में गड़ी शराब बरामद

झांसी में भी अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, जमीन में गड़ी शराब बरामद

झांसी: अलीगढ़ में जहरीली शराब से लोगों की मौत होने के बाद पूरे प्रदेश में कई जगहों पर छापेमारी की जा रही है। इसी का परिणाम है कि झांसी में भी अवैध शराब के खिलाफ पुलिस का एक्शन दिखा।

जमीन में गड़ी शराब बरामद

झांसी के सीपरी थाना क्षेत्र में अवैध शराब का मामला सामने आया। जहां पाढ़री गांव में पुलिस की टीम ने छापा मारा। जमीन में भारी मात्रा में शराब गड़ी हुई पाई गई, जिसे हैंडपंप से बाहर निकाल कर नष्ट कर दिया गया। यहां से कुल 1600 लीटर का सामान बरामद किया गया।

अलीगढ़ मामले के बाद पूरे प्रदेश में एक्टिव पुलिस

बता दें कि गुरुवार को अलीगढ़ में जहरीली शराब का मामला सामने आया, जहां कई लोग इसका शिकार हो गए। खबरों के अनुसार 50 से अधिक लोगों की इस मामले में मौत हो चुकी है। वहीं 10 से अधिक लोग अस्पताल में भर्ती बताए जा रहे हैं, जिनकी हालत में गंभीर बनी हुई है। इस मामले में विपक्ष ने भी सरकार पर निशाना साधा। इसी का परिणाम है कि उत्तर प्रदेश के कई जिलों में पुलिस अवैध शराब के खिलाफ कार्यवाही कर रही है।

चंदौली में भी जिला प्रशासन ने कई जगहों पर छापेमारी की और दुकानों की जांच पड़ताल करने के भी आदेश जिलाधिकारी की तरफ से दिए गए। इसके पहले अलीगढ़ मामले में कुल 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई और कई पुलिसकर्मियों और अधिकारियों पर भी इसकी गाज गिरती हुई दिखाई दे रही है।

Related posts

गणतंत्र दिवस की परेड में पहली बार शामिल हुई यूएई की सेना

kumari ashu

आज से शुरू हुई Amazon ग्रेट रिपब्लिक डे सेल, जानें किन स्मार्टफोन पर मिलेगी छूट

Aman Sharma

आर्थिक सर्वेक्षण की रिपोर्ट पेश होने से पहले बोले मोदी, फलदायी होगा बजट

kumari ashu