Breaking News featured यूपी

आजमगढ़ में बड़ा हादसा, मैजिक-ट्रक की भिड़ंत में 4 की मौत

मथुरा के पास सड़क हादसे का दर्दनाक मंजर, 3 की मौत 12 घायल

आजमगढ़: आजमगढ़ से एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया। जहां चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह दर्दनाक घटना तब हुई, जब बालू से लदा हुआ एक ट्रक मैजिक से टकरा गया। मैजिक में कई मजदूर सवार थे, हादसे में चार लोगों की मौत हो गई।

शनिवार रात हुई घटना

यह घटना जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बगही डाढ पुल के पास हुई। यहां पर रास्ता काफी सकरा है, जिससे टाटा मैजिक और ट्रक में भिड़ंत हो गई। टाटा मैजिक में सवार मजदूर आजमगढ़ की तरफ जा रहे थे। वहीं दूसरी तरफ ट्रक में बालू लदा हुआ था। इस दुर्घटना में टाटा मैजिक के परखच्चे उड़ गए।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

घटना के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे। उन्होंने तुरंत घायलों की मदद करनी शुरू की। इसके साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई। मौके पर पुलिस कर्मचारियों ने पहुंच कर मामले का जायजा लिया। इसके साथ ही घायलों को अस्पताल में पहुंचाया गया। घायलों में कुछ की हालत गंभीर होने की स्थिति में डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।

मंडलीय अस्पताल के चिकित्सा अधिकारियों ने बताया कि रात्रि में 3 शव और 5 घायल लाए गए थे। एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं अन्य चार घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है। पुलिस इस मामले पर पूरी नजर बनाये हुए है।

Related posts

भागलपुर में मोदी की गर्जना बोले, विपक्ष डरा हुआ है, लोगों को डराने में जुटा है

bharatkhabar

अपराधियों पर सख्त हुए सीएम, बंदूक की भाषा समझने वाले को गोली से मिलेगा जवाब

Breaking News

Breaking News