मैनपुरीःकॉलेज प्रशासन की गुंडई, छात्र समेत पूरे परिवार को पीटा और फायरिंग की!

मैनपुरीःकॉलेज प्रशासन की गुंडई, छात्र समेत पूरे परिवार को पीटा और फायरिंग की!

जनपद मैनपुरी के बरनाहल थाना क्षेत्र के ग्राम ककर्रा निवासी सुनील कुमार पुत्र दयाल ने तहरीर देते हुए बताया है कि मेरा पुत्र अश्वनी यादव शिक्षा सागर स्कूल का कक्षा 10 का छात्र है। जो 6 दिसंबर को कॉलेज के ऑफिस में आधार कार्ड लिंक कराने के लिए गया था तभी शिक्षक विश्वपाल ने रोका और कहा कि तुमने फाइल चेक करा ली तो छात्र ने कहा कि लौट कर करायेंगे। इसी बात को लेकर कॉलेज के शिक्षक बीपी व गोपाल ने लाठी व डंडों से ऑफिस में बंद करके जमकर मारपीट की जिसके बाद शिक्षकों द्वारा बच्चे को जान से मारने की धमकी देते हुए स्कूल ना आने की धमकी दी।

 

 

इसे भी पढ़ेंःमैनपुरीः30 नवंबर को अज्ञात महिला की हत्या का खुलासा, पिता पर लगा आरोप

आज सुबह छात्र स्कूल नहीं आ रहा था तो जब उसके पिता ने उससे कारण पूंछा तो छात्र ने ये पूरी बात बतायी जिसके बाद छात्र के पिता,माता,और भाभी छात्र को लेकर स्कूल जब शिकायत करने पहुंचे तो स्कूल प्रबन्धक और टीचरों ने सभी को बुरी तरह से लाठी दण्डों से पीटा। वहीं आरोप है कि छात्र की माॉं को स्कूल प्रबन्धक रघुराज बाल पकड़कर घसीटते हुए एक कमरे में ले गया और वहां उसके साथ छेड़खानी की। वहीं जान से मारने की नियत से मौके पर फायरिंग भी की गयी। घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जिसके बाद एसपी मैनपुरी ने वायरल हुए वीडियो को बेहद ही गम्भीरता से लेते हुए उसमें कड़ी कार्यवाही किये जाने की बात की है।

इसे भी पढ़ेंःमैनपुरीः महिला की गला दबाकर हत्या, नहीं हुई शव की शिनाख्त

पूरा मामला जनपद मैनपुरी के बरनाहल थाना क्षेत्र के ग्राम ककर्रा का है। छात्र अश्वनी ने अपने घर पर अपने माता-पिता को रो-रो कर बताया कि स्कूल के टीचरों ने मुझे कमरे में बन्द करके बुरी तरह से मारापीटा है। जिसके बाद पीड़ित छात्र अश्वनी के पिता सुनील अपनी पत्नी मीनू कुमारी और बहू बेबी को साथ लेकर जब विद्यालय में पहुंचे और इसकी शिकायत की तो उल्टा दबंग विद्यालय प्रशासन और टीचरों ने सभी को जमकर लात घुसों और लाठीडंडों से मारा। शिक्षकों ने दहशत का माहौल पैदा करने के लिए अपनी पिस्टल से फायरिंग भी कि।जिसके बाद कॉलेज के बच्चो में भारी दहशत का माहौल पैदा हो गया।

इसे भी पढ़ेंःRSS के कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग के दौरान पत्रकार को लगी गोली

फायरिंग की आवाज को सुनकर वहां मौके पर स्कूल के प्रबंधक रघुराज पहुंच गए और उन्होंने सुनील को गेट खोल कर बाहर निकाला और कहा कि सालों को और मारो पीटो। इतनी बात सुनकर रघुराज, उदय प्रताप उर्फ यू पी, प्रबल व गुंजन ने कॉलेज के फील्ड में डालकर जमकर पिटाई करना शुरू कर दिया।इसी बीच पीड़ित की पत्नी की भी शिक्षकों द्वारा बाल पकड़कर जमकर धुनाई की।इस पूरे मामले का वीडियो वायरल हो गया है।वहीं पीड़ित परिवार के सभी लोग छात्र को लेकर थाने पहुंचे और अपनी शिकायत दर्ज करायी है।पुलिस के अनुसार-मामला संज्ञान में आते ही इसमें तत्काल प्रभावी कार्यवाही किये जाने के आदेश थाने की पुलिस को दिए है।

साकिब अनवर