September 28, 2021 12:07 am
featured यूपी

मैनपुरीः दुष्कर्म के बाद महिला की गला रेतकर हत्या, नग्न अवस्था में शव छोड़ फरार हुए आरोपी

छोट भाई ने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, पढ़ें पूरी खबर

मैनपुरीः कुरावली थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब गांव के बाहर एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर शव को नग्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला मैनपुरी जिले के कुरावली थाना क्षेत्र के हविलिया गांव का है। गांव में रहने वाले सच्चिदानंद नोएडा में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी अपने चार बच्चों के साथ गांव के बाहर बने मकान में रहती हैं। रात के समय अज्ञात हमलावरों ने उसका गला रेतकर हत्या कर दी और शव को नग्न अवस्था में छोड़कर आरोपी फरार हो गया।

शव को देख स्थानीय लोगों ने दुष्कर्म की आशंका जताई और पुलिस को सूचित करते हुए कहा कि हत्यारों ने महिला के साथ दुष्कर्म करके हत्या कर दी है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे समाजवादी पार्टी के सदर विधायक राजकुमार यादव ने परिजनों से मिलकर हत्या मामले में जानकारी ली। वहीं, सरकार की लचर कानून व्यवस्था को लेकर सवालिया निशान खड़े किए। सदर विधायक ने मीडिया को बताया कि, प्रदेश में जंगलराज चल रहा है यह किसी से छुपा नहीं है अबकी बार जनता चुप नहीं बैठेगी।

Related posts

देश में कोरोना वैक्सीन की कमी होगी दूर, केंद्र ने एडवांस में बुक की 30 करोड़ डोज

Shailendra Singh

अमिताभ ठाकुर ने गृह मंत्रालय को पत्र लिख की कैडर चेंज करने की मांग

bharatkhabar

इंडिगो और गोएयर की 48 उड़ाने रद्द, किराया बढ़ने को लेकर फैसला

lucknow bureua