WhatsApp Image 2021 01 29 at 1.44.43 PM 1 मुजफ्फरनगर में महापंचात शुरु, टिकैत का बयान- हम यहीं रहेंगे और गिरफ्तारी नहीं देंगे

नई दिल्ली। किसान आंदोलन टूटते टुटते एक बार फिर नए सिरे से शुरु होता दिख रहा है। एक तरफ जहां राकेश टिकैत के समर्थन में कई विपक्षीय नेता उतर आएं हैं वही यूपी के अलग अलग इलाकों से किसान गाजिपुर बाॅर्डर की तरफ कूच कर रहे है। दूसरी तरफ राकेश टिकैत को परेशान देख उनके गांव गाले पानी और मठ्ठा लेकर गाजिपुर बाॅर्डर पहुंचे हैं। इसी के साथ राकेश टिकैत के भाई नरेश टिकैत की अगुवाई में मुजफ्फरनगर में महापंचायत बुलाई गई है। भारतीय किसान युनियन द्वारा बुलाई गई किसानों की महापंचात शुरु हो गई है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में किसानों की महापंचायत शुरू हो गई है। हजारों की संख्या में किसान पश्चिमी उत्तर प्रदेश से यहां जुटे हैं। राकेश टिकैत के भाई नरेश टिकैत यहां किसानों को संबोधित करेंगे इसी के साथ दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर अब से कुछ देर में फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम पहुंचेगी। दूसरी ओर संजय सिंह, जयंत चौधरी भी अब मुजफ्फरनगर की महापंचायत में शामिल होंगे।

 

सिंघु बाॅर्डर खाली कराने पहुंचे स्थानीय लोग-

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के आंदोलन में हलचल जारी है, इस बीच सिंघु बॉर्डर के पास भी हलचल मची हुई है। यहां पर लोग किसान आंदोलन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और तिरंगे के अपमान को लेकर अपना गुस्सा जता रहे हैं।

 

WhatsApp Image 2021 01 29 at 12.12.22 PM 2 मुजफ्फरनगर में महापंचात शुरु, टिकैत का बयान- हम यहीं रहेंगे और गिरफ्तारी नहीं देंगे

महापंचायत से पहले राकेश टिकैत की हुंकार-

मुजफ्फरनगर में होने वाली महापंचायत से पहले राकेश टिकैत ने बड़ा बयान दिया है। राकेश टिकैत ने कहा कि हम यहां ही रहेंगे, यूपी सरकार से मांग है कि प्रदर्शनस्थल पर सुविधाएं दी जाएं। हम गिरफ्तारी नहीं देंगे, सरकार से बात करेंगे।

राकेश टिकैत ने यहां कहा कि भारत सरकार से बातचीत के बाद ही कोई हल निकलेगा। जब सारे बॉर्डर खाली होंगे, उसके एक दिन बाद ही हम अपना बॉर्डर खाली करेंगे। टिकैत ने कहा कि हम किसी का दिया पानी नहीं लेंगे। यूपी सरकार पानी देगी तो लेंगे नहीं तो खुद खोदकर पानी निकालेंगे।

पौड़ी जिले में सीएम का आज आखिरी दिन, जानें एनसीसी अकादमी को लेकर क्या बोले

Previous article

महाराष्ट्र में 28 फरवरी तक लगा लाॅकडाउन, जानें मुबंई में कब से शुरू होगी लोकल ट्रेन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.