September 25, 2021 3:34 am
featured यूपी

माफिया अतीक के गुर्गे ने इतने करोड़ की अवैध प्लाटिंग की, अनजान बना रहा प्रशासन, पढ़ें पूरी खबर

माफिया अतीक के गुर्गे ने इतने करोड़ की अवैध प्लाटिंग की, अजान बना रहा प्रशासन, पढ़ें पूरी खबर

प्रयागराज: भूमाफियाओं और प्रशासन के बीच लगातार जंग जारी है। अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के सगे संबंधी एवं करीबीयों ने मानों जैसे पुलिस व प्रशासन के नाक में दम कर रखा है।

इससे पहले 33 करोड़ की जमीन कब्जा की थी

अभी कुछ दिन पहले जनपद प्रयागराज के अंदर 33 करोड़ की सरकारी जमीन पर कब्जा करने का मामला सामने आया था जिसके बाद प्रशासन महकमे में खलबली मच गई थी और अब उसी सरकारी जमीन से लगी हुई तकरीबन 90 करोड़ रुपये की 45 बीघे जमीन में अवैध प्लाटिंग कर सनसनी फैला दी है।

पूरा मामला जनपद प्रयागराज के पूरामुफ्ती बम्हरौली स्थित रसूलपुर मरियाडीह का है। सूत्रों का कहना है कि अतीक अहमद के करीबी प्रॉपर्टी डीलर व उसके पार्टनर ने यहां स्थित 45 बीघा जमीन पर अवैध प्लाटिंग कर दी है। यहां ऊंचे टीले को काटकर पहले जमीन को समत कराया गया इसके बाद कच्ची रोड व रास्ते का निर्माण कराया गया। निर्माण के साथ बिजली का पोल लगवाकर ऊंची दीवार भी खड़ी कर दी गई।

चौंकाने वाली बात तो यह है कि महीनों भर इतना सब कुछ होता रहा लेकिन, इस बात की जानकारी ना ही प्रयागराज विकास प्राधिकरण हुई न ही पुलिस को।

प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अधिकारी आलोक पांडेय का कहना है कि पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मरियाडीह रसूलपुर इलाके में अवैध प्लाटिंग का मामला सामने आया है। इसके लिए प्लाटिंग करने वालों को नोटिस इश्यू की

Related posts

अमेरिकाः ट्रंप का इस्तीफा, व्हाइट हाउस के बाहर मुफ्त वितरित किए गए अखबार

mahesh yadav

यूपी में टिकट बंटवारे पर सियासी दंगल, अखिलेश ने बुलाई समर्थकों की बैठक

shipra saxena

राबड़ी देवी ने बताया किस तरकीब से मरेगा कोरोना वायरस ,आप भी जाने

Rahul srivastava