January 31, 2023 1:55 am
featured मध्यप्रदेश

Madhya Pradesh: बैतूल में 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 8 साल का मासूम, बचाने के लिए जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन

betultanmay 1670343468 Madhya Pradesh: बैतूल में 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा 8 साल का मासूम, बचाने के लिए जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन

Madhya Pradesh: बीते दिन मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के गांव माड़वी में मंगलवार को 8 साल का बच्चा 400 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया। यह हादसा तब हुआ जब वह खेत में खेल रहा था।

ये भी पढ़ें :-

Delhi MCD Election Results 2022 Live: 231 सीटों के नतीजे घोषित, AAP ने हासिल की 124 सीटों पर जीत

बोरवेल में गिरे बालक को निकालने के प्रयास बुधवार सुबह भी जारी है। बोरवेल में गिरे बालक तन्मय को निकालने के लिए 2 पोकलेन और 1 जेसीबी से खोदाई की जा रही। बोरवेल में करीब 55 फीट की गहराई में फंसे बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन में भोपाल, होशंगाबाद और हरदा की एसडीईआरएफ टीम शामिल हैं। एक अधिकारी ने बताया कि घटना मंडावी गांव में शाम करीब पांच बजे हुई।

MP Borewell Incident: बैतूल में 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा बच्चा, रेस्क्यू शुरू, 50 फीट की गहराई में फंसा | MP Borewell Incident Child fell 400 deep borewell in Betul, rescue

आठनेर थाना प्रभारी अनिल सोनी ने बताया कि लड़का तन्मय दियावर खेत में खेल रहा था और खेलते-खेलते हाल ही में खोदे गए बोरवेल में गिर गया। बैतूल के एडीएम श्यामेंद्र जायसवाल ने कहा कि 40 फीट से ज्यादा तक हम पत्थर निकाल चुके हैं। उम्मीद है कि सभी मिलकर बच्चे तक जल्द पहुंच जाएंगे।

रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटरिंग कर रहे मुख्यमंत्री शिवराज जी चौहान खुद कर रहे हैं। इस मामले पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बैतूल के आठनेर ब्लॉक के मांडवी गांव में 8 साल के मासूम के बोरवेल में गिरने की घटना दुखद है। मैंने स्थानीय प्रशासन को जरूरी कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। मैं प्रशासन के सतत संपर्क में हूं। रेस्क्यू टीम बच्चे को सुरक्षित बचाने हेतु प्रयासरत है। मासूम की कुशलता की प्रार्थना करता हूं।

Related posts

दुष्कर्म पीड़िता को बनाया गया पुलिस कांस्टेबल, राजस्थान सरकार की शानदार पहल की हर तरफ सराहना

bharatkhabar

जालौन: पेड़ से टकराई नाव, चार युवक डूबे,पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

पीएम मोदी साल नए साल पर करेंगे आशा इंडिया के विजेताओं का ऐलान, लाइट हाउस प्रोजेक्ट की रखेंगे आधारशिला

Aman Sharma