featured मध्यप्रदेश

Madhya Pradesh: सेंट्रल विस्टा को बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले पूर्व विधायक को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

image 600x460 63287243b909f 1 Madhya Pradesh: सेंट्रल विस्टा को बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले पूर्व विधायक को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Madhya Pradesh: सेंट्रल विस्टा को बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले पूर्व विधायक किशोर समरीते को दिल्ली पुलिस ने भोपाल स्थित निवास से गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें :-

बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से 11 लोगों की मौत, सीएम नीतीश कुमार मे जताया दुख

रिपोर्ट्स के मुताबिक समरिते ने बीते दिनों अपनी क्षेत्र की समस्याओं को लेकर केंद्र से पत्राचार किया था। उन्होंने मांग पूरा नहीं होने पर सेंट्रल विस्टा को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।  भोपाल पुलिस के मुताबिक दिल्ली क्राइम ब्रांच की टीम ने उनसे समरीते को गिरफ्तार करने को लेकर मदद मांगी थी। किस मामले में पूर्व विधायक को हिरासत में लिया गया, यह जानकारी दिल्ली पुलिस द्वारा नहीं दी गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिल्ली पुलिस की उन्हें पकड़ कर भोपाल से दिल्ली लाई है। पूर्व विधायक को पुलिस हिरासत में रखा गया है। विधायक के समर्थक भी अब उग्र रूप धारण करने की धमकी दे दी है। समर्थकों का कहना है कि अगर पूर्व विधायक को नही छोड़ा गया तो आंदोलन करेंगे।

राहुल गांधी पर लगाया था व्यक्तिगत आरोप
इसी तरह समरीते ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी पर भी व्यक्तिगत आरोप लगाया था, जिस पर झूठे आरोप को लेकर समरीते पर 50 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया था। समरीते पर संविधान के विरुद्ध टिप्पणी करने का भी मामला दर्ज है।

Related posts

दैनिक राशिफल: जानिए सितारों के अनुसार कैसे करें अपने दिन की शुरुआत

Aditya Mishra

भाजपा के नेता के बिगड़ैल रईसजादे को बचाने में जुटी सरकार

piyush shukla

जन्मदिन पर मां के पास पहुंचे पीएम मोदी, पैर छूकर लिया आशीर्वाद

shipra saxena