featured मध्यप्रदेश राज्य

उपचुनाव के नतीजे के बाद भी मध्यप्रदेश में शिवराज और कमलनाथ के बीच जारी है जुबानी जंग

शिवराज सिंह ने कहा हमारे सभी विधाीय वंदे मातरम गाएंगे उपचुनाव के नतीजे के बाद भी मध्यप्रदेश में शिवराज और कमलनाथ के बीच जारी है जुबानी जंग

मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर पहले भी प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के बीच जुबानी जंग चल रही थी। लेकिन अब उपचुनाव के नतीजे आने के बाद भी यह सियासी तकरार और तेज हो गई है। 

जहां एक और कमलनाथ भाजपा की जीत को लूट का करार दे रहे हैं। वही सीएम शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ के बयान को जनादेश का अपमान बता रहे हैं।

आपको बता दें राज्य में हाल ही में 4 सीटों के लिए उपचुनाव हुए थे। जिसमें 3 विधानसभा सीट और एक लोकसभा की सीटें अप चुनाव से पहले दोनों ही दल चारों क्षेत्रों में जीत का दावा कर रहे थे लेकिन चुनाव के नतीजे जो सामने आए उन्होंने सभी राजनीतिक दलों को उलझन में डाल दिया है। क्योंकि 3 विधानसभा क्षेत्र में से दो क्षेत्र में भाजपा ने जीत हासिल की वहीं कांग्रेस के हाथ केवल एक सीट लगी। 

हालांकि चुनावी नतीजे आने के बाद क्षेत्रीय नेताओं ने जनता का आभार व्यक्त किया कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भी रैंगांव में जाकर जनता का आभार व्यक्त किया और सीधे तौर पर भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने चुनाव जीता नहीं बल्कि लूटा है। 

कमलनाथ के इस बयान का पलटवार करते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ अपने बयान से जनादेश का अपमान कर रहे हैं और यह लोकतंत्र का अपमान है। कांग्रेस और कमलनाथ को अपनी हार पच नहीं रही है।

Related posts

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में मारे गए दोनों पाकिस्तानी आतंकियों के पास से फर्जी आधार कार्ड बरामद

rituraj

नोटबंदी को लेकर मनमोहन ने कसा पीएम पर तंज, नोटबंदी को विनाशकारी नीति बताया

Breaking News

बिहार के बाद अब यूपी में कोरोना वायरस की दस्तक 

Rani Naqvi