featured मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश: जहरीली शराब पीने से अबतक 6 लोगों की मौत, SIT का किया गया गठन

sharab मध्य प्रदेश: जहरीली शराब पीने से अबतक 6 लोगों की मौत, SIT का किया गया गठन

मध्य प्रदेशमध्‍य प्रदेश के मंदसौर में जहरीली शराब कांड की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है। और गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव राजेश राजौरा  को SIT का अध्यक्ष बनाया गया। 3 सदस्यों की इस टीम में 2 IPS अफसरों को भी शामिल किया गया है।

सीएम ने जाहिर की कड़ी नाराजगी

बता दें कि मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल मंत्रालय में अवैध शराब की रोकथाम पर बैठक ली था। जिसमें सीएम ने कड़ी नाराजगी जाहिर की थी। बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, वाणिज्यकर एवं वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा, प्रमुख सचिव वाणिज्य कर दीपाली रस्तोगी और पुलिस महानिदेशक विवेक जौहरी मौजूद थे।

मरने वालों की संख्या बढ़कर 6 हुई

दरअसल मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में जहरीली शराब मामले में तीन और लोगों की कल मौत हो गई। जिसके बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है। जबकि चार अन्य लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जिसके बाद कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार घटना को छिपाने की कोशिश कर रही है। साथ ही प्रदेश के आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा के विधानसभा क्षेत्र में होने वाले इस कांड में मरने वालों की संख्या को भी छिपाने का प्रयास किया जा रहा है।

Related posts

रेत से निकला हजारों साल पुराना शिव मंदिर, जानिए क्यों है खास?

Mamta Gautam

अयोध्या पुलिस की कामयाबी, पांच हत्याओं के आरोपी को 15 घंटे में पकड़ा

Shailendra Singh

नगरोटा साजिश में मिले पाकिस्तान के खिलाफ सबूत, विदेश मंत्रालय ने दिल्ली में पाकिस्तान उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब

Trinath Mishra