madhuri 3 शॉर्ट ड्रेस में माधुरी दीक्षित ने ढाया कहर, फैंस ने कहा- 20 साल की लग रही एक्ट्रेस

माधुरी दीक्षित हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. आज भी लोग उनके उतने ही दीवाने हैं जैसे की 90’s में हुआ करते थे. माधुरी दीक्षित फिल्मों में तो अपना जलवा दिखाती ही रहती हैं साथ ही माधुरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. हालही में माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक हॉट तस्वीर को शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस में तहलका मच गया है.

53 साल की इस अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर जैसे की शॉर्ट ड्रेस में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की उनके फैंस और फॉलोअर्स एक बार से माधुरी के दीवाने हो गए. आपको बता दें हाल ही में माधुरी ने मजेंटा रंग की शॉर्ट ड्रेस में खुद की एक चौंकाने वाली तस्वीर पोस्ट की है. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर के साथ माधुरी ने कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है- त्वचा पर धूप और बालों में हवा…जीवन की खुशियां… ❤️


माधुरी दीक्षित ने तस्वीर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने साटन बेल्ट के साथ सुंदर मजेंटा ड्रेस पहनी है. तस्वीर में वो सूरज की किरणों में खड़ी दिखाई दे रही हैं. माधुरी ने फोटो में अपनी चमकदार त्वचा को दिखाया है साथ ही उनके बाल हवा में लहरा रहे हैं.

फैंस हुए दीवाने
अगर फैंस की बात करें तो माधुरी की ये तस्वीर देखकर माधुरी के फैंस पागल हो गये हैं. माधुरी को अपनी इस तस्वीर पर खूब सारे कॉमेंट्स मिल रहे हैं और सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं. माधुरी के एक फैन ने लिखा है कि आज भी तो सारा, आलिया और दीपिका से ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं.

madhuri शॉर्ट ड्रेस में माधुरी दीक्षित ने ढाया कहर, फैंस ने कहा- 20 साल की लग रही एक्ट्रेस

वहीं एक फैन ने लिखा है कि माधुरी आज भी 20 साल की लड़की लग रही हैं. इसी के साथ ही कई लोगों ने कॉमेंट में फायर इमोजी सेंड किया है.

madhuri 2 शॉर्ट ड्रेस में माधुरी दीक्षित ने ढाया कहर, फैंस ने कहा- 20 साल की लग रही एक्ट्रेस

अगर माधुरी दीक्षित के काम की बात करें को आखिरी बार अभिषेक वर्मन के कलंक में माधुरी नजर आईं थीं, जिसमें आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त थे. वह कथित तौर पर अब अपनी पहली OTT फिल्म में काम कर रही हैं जिसका नाम हिरोइन है.

एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह हुई कोरोना का शिकार, संपर्क में आए लोगों से की टेस्ट कराने की अपील

Previous article

कोरोना का नया स्ट्रेन बरफा रहा अपना कहर, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किए नए दिशा-निर्देश

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.