Breaking News featured देश राज्य

कोरोना पॉजिटिव हुये एम वेंकैया नायडू, ट्वीट कर दी जानकारी

Vainkaiya कोरोना पॉजिटिव हुये एम वेंकैया नायडू, ट्वीट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। कोविड-19 संक्रमण के मामले में भारत दुनिया में दूसरे नंबर पर आ चुका है। इस के कहर से मुश्किल से ही लोग बच पा रहे हैं। हाल ही में भारत के उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू भी कोरोना पॉजिटिव हो पाए गए हैं।

जांच के लिए उनका सैंपल मंगलवार को सुबह भेजा गया था, हालांकि उनमें कोरोना कैसे कोई लक्षण दिखाई नहीं दे रहे थे। डॉक्टरों ने उन्हें एसिम्पटोमेटिक मरीज माना जा रहा है। 

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को डॉक्टरों ने होम आइसोलेशन के सलाह दी है वही उनकी पत्नी उषा नायडू की रिपोर्ट कोविड-19 नेगेटिव आई है।

 सचिवालय के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है कि 29 सितंबर की सुबह कोविड-19 का रूटीन टेस्ट हुआ था इस टेस्ट में उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं हालांकि उनकी हालत ठीक है और उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। 

संसद के मॉनसून सत्र में हुए थे शामिल

कुछ दिन पहले ही संसद का मानसून सत्र खत्म हुआ है, एम वेंकैया नायडू ने इस मानसून सत्र में प्रतिभाग किया था। उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू 71 वर्ष के हैं हालांकि उन्होंने फिक्की द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में मंगलवार को प्रतिभाग किया था।

 

Related posts

NIA ने हिमाचल प्रदेश कैडर के IPS अधिकारी अरविंद दिग्विजय नेगी को किया गिरफ्तार, लश्कर को गोपनीय सूचनाएं लीक करने के आरोप

Rahul

जानिए: क्यों यूपी के सीएम योगी के कार्यक्रम से योग गुरु बाबा रामदेव नाराज होकर गए

Rani Naqvi

Share Market Today: शेयर बाजार में तेजी जारी, सेंसेक्स 300 अंक से ज्यादा उछला, निफ्टी में भी बढ़त

Rahul