LUCKNOW: BJP मुख्यालय में बड़ी बैठक शुरू, कई सांसद और विधायकों से मांगा गया रिपोर्ट कार्ड

लखनऊ: बीजेपी में इस समय बैठकों का दौर जारी है। बीजेपी पार्टी की आज मुख्यालय में एक और बैठक की जारी रही है। इस बैठक में विधायक और कई सांसद शामिल हुए है।

यूपी 2022 के लिए बीजेपी शुरू की तैयारी

यूपी बीजेपी में बैठकों का दौरा जारी है। पार्टी यूपी चुनाव 2022 को लेकर लगातार रणीनित बना रही है। पार्टी की इस बैठक का आयोजन लखनऊ बीजेपी मुख्यालय में किया गया है। इस बैठक में सांसद और विधायक शामिल हुए है। इस बैठक में आगामी यूपी चुनाव 2022 को लेकर मंथन की खबरें आ रही है।

बड़े मंत्री भी कर रहे हर दिन बैठकें

20 दिन बाद दोबारा बीएल संतोष वापस लखनऊ में आए है। बीएल संतोष ने पहले भी पार्टी की और कई मंत्रियों के साथ बैठकर एक रिपोर्ट कार्ड आला कमान को सौंप दिया है। इसके बाद यूपी में फिर में से राजनीति के गलियारों में हलचल है। खबर यह है कि सरकार के मंत्रियों को अपने कार्य का रिपोर्ट कार्ड साझा करना होगा।

बीजेपी ने सांसद और विधायकों को बुलाया

साथ ही बीजेपी की इस बैठक का मुख्य उद्देश्य 2022 चुनाव को लेकर है। 2022 चुनाव को लेकर पार्टी लगातार मंथन कर रही है। पार्टी मुख्यालय में जनता अपने काम का ब्यौरा रखने की रणनीति बनाई है। इसी वजह से कई सांसद और विधायकों को मीटिंग के लिए बुलाया गया है। ताकि सही रिपोर्ट कार्ड के जरिए लोगों के बीच अपनी बात को रखा जा सकें।

यूपी चुनाव में अभी आठ से 10 महीने का समय

अभी यूपी चुनाव को लेकर 8-10 महीने का समय बाकी है। लेकिन बीजेपी ने अपनी चुनावी रणनीतियों पर अभी से काम करना शुरू कर दिया है। बीजेपी किसी भी हाल में यूपी विधानसभा चुनाव में कोई चूक नहीं करना चाहती है। यह सब बाते साफ करती है कि यूपी विधानसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण होने वाला है।

अल्मोड़ा: काफी समय बाद खुला जागेश्वर मंदिर, केवल दर्शन की दी गई अनुमति

Previous article

शाबाश! हुसैनगंज पुलिस ने दो घंटे में किया ऐसा काम, दूसरे थानों के लिए बना नजीर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.