लखनऊ विधानभवन के सामने युवती ने की आत्‍मदाह की कोशिश, लगाया ये आरोप

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक युवती ने विधानभवन के सामने आत्‍मदाह की कोशिश की है। हालांकि, मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे बचा लिया है।

राजधानी में आज दोपहर करीब 12 विधानभवन के सामने गेट नंबर पांच के पास एक युवती ने आत्‍मदाह की कोशिश की। वह अपने साथ करीब दो लीटर ज्‍वलनशील पदार्थ लेकर आई थी, लेकिन मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने तत्‍परता दिखाते हुए उसे आग लगाने से पहले ही रोक लिया और बचा लिया।

सुल्‍तानपुर रहने वाली है युवती

विधानभवन के सामने आत्‍मदाह की कोशिश करने वाली युवती सुल्‍तानपुर के भवानीपुर की निवासी बताई जा रही है। हालांकि, गनीमत रही कि मौके पर तैनात पुलिसकर्मियों की तत्‍परता से युवती को आत्‍मदाह करने से रोक लिया गया। पीड़ित युवती का आरोप है उसने थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने आरोपित को नहीं पकड़ा, जिससे वो काफी दु:खी है।

वहीं, मामले पर प्रभारी निरीक्षक थाना हुसैनगंज ने बताया कि, आज सुल्तानपुर की रहने वाली एक युवती बापू भवन के पास आई थी। उसका कहना था कि उसने अपने स्थानीय थाने पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था, जिसमें आरोपित को पकड़ा गया और पुलिस द्वारा छोड़ दिया गया।

 

 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि, इसी से नाराज होकर उसने बापू भवन के सामने आत्मदाह करने की कोशिश की। लेकिन, किसी अप्रिय घटना से पहले पुलिस ने उसे पकड़ लिया। युवती सुरक्षित है। आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

तीरथ सिंह रावत होंगे उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री, जानें पूरा प्रोफाइल

Previous article

बंगाल:महादेव दर्शन कर ममता बनर्जी ने भरा नामांकन, नंदीग्राम से लड़ेंगी चुनाव

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured