featured यूपी

लखनऊ में माध्यमिक शिक्षा निदेशालय के 12 कर्मी कोरोना पॉजिटिव, ऑफिस सील

लखनऊ में माध्यमिक शिक्षा निदेशालय के 12 कर्मी कोरोना पॉजिटिव, ऑफिस सील

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोविड-19 संक्रमण का प्रसार तेजी से हो रहा है। शुक्रवार को यूपी सचिवालय में जहां कर्मचारी 13 कोरोना संक्रमित मिले तो वहीं, उत्‍तर प्रदेश माध्‍यमिक शिक्षा परिषद के 12 अधिकारी व कर्मचारी पॉजिटिव पाए गए हैं।

यूपी बोर्ड के ऑफिस को किया गया सील  

राजधानी में पार्क रोड पर माध्यमिक शिक्षा परिषद निदेशालय के भवन में 12 अधिकारी व कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद भवन को सील कर दिया गया है। वहीं, सभी कोरोना पॉजिटिव कर्मी व अधिकारियों को होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

लखनऊ में गुरुवार को कोविड कमांड सेंटर के 15 कर्मियों के कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे। वहीं, आज यूपी सचिवालय में खाद्य रसद विभाग के 13 और यूपी माध्यमिक शिक्षा परिषद निदेशालय के 12 कर्मी व अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी को होम आइसोलेशन में भेजा गया है।

सचिवालय के सभी अनुभाग आज बंद

इसके बाद यूपी बोर्ड के भवन को जहां सील कर दिया गया तो वहीं, सचिवालय के सभी अनुभागों को बंद किया गया है। सचिवालय में पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग करने वाले अधिक कर्मी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं। कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्‍तरी के कारण शुक्रवार को यहां पर सभी अनुभाग बंद रहेंगे।

इसके अलावा राजधानी के हजरतगंज क्षेत्र स्थित नरही में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने के बाद डीएम अभिषेक प्रकाश नरही पहुंचे। यहां जिलाधिकारी की निगरानी में क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। लखनऊ डीएम ने यहां पर सभी लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश दिए। साथ ही उन्‍होंने अधिक से अधिक लोगों की जांच कराने का भी निर्देश दिया है।

Related posts

गूगल मैप ने स्मृति ईरानी को भटकाया रास्ता, जाना था रुड़की पहुंच गईं सहारनपुर

mahesh yadav

त्रिवेंद्र सरकार ने राज्‍य में फिल्म ‘केदारनाथ’ के प्रदर्शन पर लगाई रोक

mahesh yadav

जम्मू-कश्मीर: घुसपैठ की कोशिश को सेना ने किया नाकाम, चार आतंकियों के मारे जाने की आशंका

rituraj