Lucknow: पीएम मोदी पर बन रही फिल्म का हुआ शुभारंभ, नाम जानकर आपको भी होगा गर्व

लखनऊ: लखनऊ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही एक और फिल्म का शुभारंभ हो गया। इस फिल्म का नाम ‘इंडिया इन माई वेंस’ है।

इस मौके पर एक कार्यक्रम में प्रदेश के कानून मंत्री ब्रजेश पाठक फिल्म का उद्घाटन किया। इस दौरान बॉलीवुड के मशहूर फिल्म अभिनेता रजा मुराद मौजूद रहे।

कैप्टन राज माथुर बनेंगे मोदी

गौरतलब है कि ये फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी के अब तक के कार्यकाल पर बन रही है और इसमें पीएम मोदी का मुख्य किरदार कैप्टन राज माथुर निभाएंगे। वहीं महाभारत में द्रोणाचार्य का किरदार निभा चुके सुरेंद्र पाल, बिंदु दारा सिंह, शहबाज खान, रजा मुराद, असरानी मुख्य अहम किरदार में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाएंगे।

सुभाष मलिक बना रहे फिल्म

बता दें कि फिल्म के प्रोड्यूसर और डाइरेक्टर दोनों ही सुभाष मलिक बॉबी है। जानकारी के अनुसार सुभाष मलिक पिछले 27 सालों से बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं और अब तक कई नामी-गिरानी फिल्म का निर्माण कर चुके हैं।

सुभाष मलिक अयोध्या की रामलीला कमिटी के अध्यक्ष भी है। भारत में फिल्म अभिनेताओं की रामलीला शुरू करने का श्रेय भी सुभाष मलिक को ही जाता है।

विवेक ओबेराय निभा चुके हैं किरदार

विदित हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित इससे पहले भी एक बायोपिक फिल्म बन चुकी है। इस फिल्म का नाम पीएम नरेंद्र मोदी था।

इस फिल्म का डायरेक्शन ओमंग कुमार ने दिया था और बालीवुड अभिनेता विवेक ओबेराय ने इसमें पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया था। विवेक ओबेराय मशहूर फिल्म अभिनेता सुरेश ओबेराय के पुत्र हैं।

 

देश के 10 जिलों में सबसे तेजी से बढ़ रहे कोरोना एक्टिव केस, केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने पत्र लिखकर जताई चिंता

Previous article

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी को लिखा पत्र, कहा- गलत ढंग से दी गई अनिवार्य सेवानिवृत्ति की कॉपी, जानिए पूरा मामला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured