January 25, 2022 11:06 am
Breaking News यूपी

लखनऊ: जनवादी पार्टी की यात्रा का स्वागत करेगी सपा, तैयारियां परखीं

WhatsApp Image 2021 08 31 at 6.53.28 PM लखनऊ: जनवादी पार्टी की यात्रा का स्वागत करेगी सपा, तैयारियां परखीं

लखनऊ। समाजवादी पार्टी नगर कार्यालय पर नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित ने 2 सितम्बर को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार जनवादी पार्टी  की भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ, जनवादी जनक्रान्ति यात्रा के लखनऊ आने पर स्वागत की तैयारियों के संबंध में नगर कार्यकारिणी की विशिष्ट बैठक बुलाई।

इस बैठक में नगर अध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए बताया कि इस यात्रा का स्वागत पॉलिटेक्निक चौराहे पर पूर्वी विधानसभा, पश्चिम विधानसभा, उत्तर विधानसभा, नगर लोहिया वाहिनी, युवजनसभा, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, सांस्कृतिक प्रकोष्ठ और SCST प्रकोष्ठ की कमेटियां और 1090 चौराहे के समीप मध्य विधानसभा, कैन्ट विधानसभा, यूथ ब्रिगेड, छात्र सभा, महिला सभा, शिक्षक सभा और अधिवक्ता सभा की कमेटियां स्वागत करेंगी।

WhatsApp Image 2021 08 31 at 6.53.29 PM लखनऊ: जनवादी पार्टी की यात्रा का स्वागत करेगी सपा, तैयारियां परखीं

कार्यक्रम की महत्ता को बताते हुए नगर अध्यक्ष ने बताया कि भाजपा सरकार से पूरे प्रदेश की जनता त्रस्त है और प्रदेश में बदलाव के लिए व्याकुल है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता का दायित्व है कि वह राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशों का पालन करते हुए इस यात्रा को सफल बनाए।

इसी क्रम में नगर अध्यक्ष ने अपनी कमेटी के साथ 171-पश्चिम विधानसभा में धनिया महरी पुल के निकट दीपेंद्र सिंह यादव दीपू द्वारा लगाए गए मतदाता बढ़ाये जाने के लिए आयोजित शिविर पर पहुंच कर सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी और और ऐसे ही बूथ स्तर पर मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित किया।

इन कार्यक्रमों में मुख्य रूप से नगर महासचिव सौरभ सिंह यादव, नगर उपाध्यक्ष नवीन धवन बंटी, अहमर शफी बबलू खान, राजकुमार मौर्या, नगर कोषाध्यक्ष संतोष श्रीवास्तव नगर सचिव- मधुप सिंह यादव, अवनीश कुमार यादव, विवेक सोनकर, प्रकोष्ठ के अध्यक्ष किरन पाण्डेय, मुनव्वर आलम क़ुरैशी विधानसभा अध्यक्ष मिर्जा जफर इकराम, सरवर अली, ऐनुद्दीन अहमद, रितेश साहू एवं तमाम साथी मौजूद थे।

Related posts

खेलेगा इंडिया तो बढ़ेगा इंडिया, कानपुर में शुरू हुआ खेल मैदान बनाने का काम

Shailendra Singh

गूगल प्ले स्टोर से डिलीट किया गया Paytm, गैम्बलिंग के आरोप में कार्रवाई

Trinath Mishra

सेना को मिली घाटी में बड़ी कामयाबी, लश्कर का कमाडंर दुजाना हुआ ढेर

piyush shukla