September 28, 2021 4:14 am
featured यूपी

लखनऊ बालू अड्डा मामला: नाराज लोग धरने पर बैठे, सीएम से सहायता राशि की मांग की…

लखनऊ बालू अड्डा मामला: नाराज लोग धरने पर बैठ, सीएम से सहायता राशि की मांग की...

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के बालू अड्डा मोहल्ले में दूषित पानी पीने से दो मासूम बच्चों की मौत के बाद राजनीतिक उथल-पुथल देखी गई। मामले को 3 दिन बीत चुके है,  लगातार 3 दिन से तमाम अधिकारी व मंत्री लोगों को तमाम आश्वासन देने के लिए बालू अड्डे मोहल्लेवासियों से मिलकर उनकी समस्याएं सुन रहे हैं।

स्थानीय लोग नाराज

वही स्थानीय लोग अधिकारियों से नाराज होकर बीच सड़क पर धरने पर बैठ गए थे। तभी कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना वहां पहुंचते हैं और धरने पर बैठे लोगों को आश्वासन देते हैं कि हम दोषी अधिकारियों पर जांच कराएंगे। ,साथ ही जो दोषी है उनपर कड़ी कार्रावई भी की जाएगी।

सीएम से सहायता राशि की मांग की जाएगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मोहल्ले की तमाम समस्याओं को साझा कर मृतक बच्चों के परिवार जन को सहायता राशि के लिए बात करेंगे और अस्पताल में भर्ती मरीजों के लिए अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए डीएम और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को आदेशित किया है। मरीजों को अच्छी स्वास्थ्य व्यवस्था मिले और वह जल्द स्वस्थ होकर अपने घर जाएं।

वहीं धरने पर बैठे लोगों ने मंत्री व डीएम की बातों का माना और धरना खत्म कर दिया। मंत्री सुरेश खन्ना को क्षेत्र की समस्याओं को साझा कर उनकी बातों का स्वागत किया।

Related posts

ब्राजील फुटबॉल टीम को ले जा रहा प्लेन कोलंबिया में क्रैश

Rahul srivastava

दैनिक राशिफल: जानिए सितारों के अनुसार कैसे करें अपने दिन की शुरुआत

Aditya Mishra

500-1000 रुपए के नोटों की हो रही है हेराफेरी, पहुंच सकते हैं भूटान

shipra saxena