September 20, 2021 11:09 pm
Breaking News featured यूपी

बालू अड्डा प्रकरण: सपाइयों ने घेरा लखनऊ नगर निगम मुख्यालय, की मुआवजे की मांग

बालू अड्डा प्रकरण: सपाइयों ने घेरा लखनऊ नगर निगम मुख्यालय, की मुआवजे की मांग

लखनऊ: बालू अड्डा प्रकरण में राजनीतिक उथल पुथल तेज़ हो गई है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पार्टी लगातार सरकार पर लापरवाही के आरोप लगा रही है। विपक्षी पार्टियों का कहना है कि सरकार नगर निगम और जलकल विभाग के अधिकारियों को बचाने की कोशिश कर रही है। इन सब के बीच समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लखनऊ नगर निगम का घेराव किया है और मुर्दाबाद के नारे लगाये हैं।

सरकार की लापरवाही, जनता ने चुकाई कीमत

सपा नेता रविदास मेहरोत्रा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता नगर निगम मुख्यालय पहुंचे और नारेबाजी करनी शुरू कर दी। प्रदर्शन में मौजूद सपा नेता ने सरकार को खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा, बालू अड्डा में सीवर का पाइप, पानी के पाइप से जोड़ दिया गया जिसके कारण गंदा, मैला और दूषित पानी घरों में पहुंचा और उसे पीकर कई लोग बीमार हुए, साथ ही दो बच्चों की मौत भी हो गई। ये सब सरकार की लापरवाही के चलते हुआ है।

मृतकों के परिजनों को सरकार दे 20 लाख का मुआवजा

वहीं रविदास मेहरोत्रा ने मांग की है कि सरकार मृतकों के परिजनों को 20 लाख की अर्थीक सहायता राशि दे और जिनके परिवार में लोग बीमार हैं और अपना इलाज करा रहे हैं उन्हें दस लाख का मुआवजा दिया जाए। उन्होंने कहा है कि दोषियों पर तत्काल कार्यवाही हो, उनपर मुकदमा चलाया जाये और जेल भेजा जाए।

Related posts

तालिबान ने अफगानिस्तान में सरकार गठन को दिया अंतिम रूप ! चीन, पाकिस्तान और रूस भी आमंत्रित

nitin gupta

क्या राज्यों में कांग्रेस की दुर्दशा की जिम्मेदारी लेंगे राहुल ?

bharatkhabar

BJP-RSS की बैठकों पर अखिलेश यादव का तंज, कहा- हाथ से सत्‍ता फिसलती देख…

Shailendra Singh