फिर लखनऊ पहुंचेगा पुलिस अभ्यर्थियों का जमावड़ा, जानें किस दिन होगा प्रदर्शन

लखनऊ: राजधानी में लगातार नियुक्तियों को लेकर प्रदर्शन जारी है। जहां बीते दिन सीएम आवास और भाजपा कार्यालय पर शिक्षक भर्ती अभ्यर्थियों ने प्रदर्शन किया। वहीं अब सूचना मिली है की एक बार फिर पुलिस अभ्यर्थी लखनऊ पहुंच कर प्रदर्शन करने वाले हैं।

दरअसल, बुधवार को उत्तर प्रदेश के समस्त जिलों से लखनऊ में पुलिस भर्ती परीक्षा से जुड़े अभ्यर्थी पहुंचेंगे और प्रदर्शन करेंगे। भारतखबर.कॉम से अभ्यर्थियों ने बताया है कि चारबाग से वे पैदल सीएम आवास की तरफ बढ़ेंगे और उन्हें जहां रोक लिया जाएगा वहीं सड़कों पर बैठकर प्रदर्शन शुरू कर देंगे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अभ्यर्थियों की संख्या लगभग तीन हज़ार के आस-पास होगी।

क्या है मामला   

प्रदर्शन करने लखनऊ पहुंच रहे अभ्यर्थियों का कहना है कि 2018A (41520) और 2018B (49568) पुलिस भर्ती में रिक्त रह गए पदों को भरवाने के लिए हम प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि बीते 29 जून को पुलिस भर्ती से जुड़े अभ्यर्थियों का जमावड़ा लखनऊ पहुंचा था और भारी संख्या में अभ्यर्थियों ने विधान सभा घेरने का प्रयास किया था।

प्रदर्शनों का दौर जारी

बता दें कि इन दिनों राजधानी में प्रदर्शनों का दौर जारी है। बीते कई दिनों से SCERT कार्यालय पर शिक्षक भर्ती से जुड़े अभ्यर्थी डंटे हुए हैं। कथित योग्य अभ्यर्थियों का कहना है कि 68500 शिक्षक भर्ती में रिक्त पड़ीं 22000 सीटों को 69000 सहायक शिक्षक भर्ती में जोड़ा जाए।         

कोरोना अपडेट: पिछले 24 घंटे में सामने आए 30,818 नए मरीज, 2,024 की मौत

Previous article

ASI की टीम मिशन हस्तिनापुर पर, जल्द ही उठेगा रहस्य से पर्दा

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.