Lucknow: कोरोना संक्रमण को देखते हुए नजीराबाद के व्यापारियों ने उठाया ये कदम

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में कोरोना का कहर जैसे जैसे बढ़ रहा है। व्यापारी भी सरकार के साथ साथ एहतियातन कदम उठाने लगे हैं। लखनऊ की नजीराबाद मार्केट को कोरोना से बचाने के लिए आज बाजार को पूरी तरीके से बंद रखा गया।

Lucknow: कोरोना संक्रमण को देखते हुए नजीराबाद के व्यापारियों ने उठाया ये कदम

इसके साथ ही 17 अप्रैल को भी मार्केट पूरी तरीके से बंद रहेगी। वहीं रविवार को सरकारी आदेश होने के कारण बाजार को बंद रखा जाएगा।

दो दिन तक बंद रहेगा नजीराबाद

मामले की विस्तार से जानकारी देते हुए नजीराबाद व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुरेश छबलानी ने बताया कि लखनऊ में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए नजीराबाद मार्केट को पूरी तरीके से बंद रखा गया।

Lucknow: कोरोना संक्रमण को देखते हुए नजीराबाद के व्यापारियों ने उठाया ये कदम

उन्होंने बताया कि 17 अप्रैल यानि शनिवार को भी नजीराबाद मार्केट को बंद रखा जाएगा इसके अलावा 18 अप्रैल को सरकारी आदेश के तहत नजीराबाद मार्केट बंद रहेगी।

घर पर रहें और सेनेटाइजेशन करते रहें

उन्होंने कोरोना को लेकर व्यापारियों और जनता को सलाह देते हुए कहा कि कोरोना काल बहुत बड़ी चुनौती लेकर आया है। इसलिये हम सभी को सावधानी बरतनी होगी। उन्होंने व्यापारियों और लोगों से अपील करते हुए कि तीन दिन तक नजीराबाद मार्केट बंद रहेगा।

इस दौरान आप सभी लोग घर पर रहें और घर को समय समय पर सेनेटाइज करते रहें। उन्होंने कहा कि जहां तक हो सके लोग घर से कम निकलें और मास्क और सेनेटाइजर का प्रयोग जरूर करें।

नाइट कर्फ्यू व रविवार की बंदी है कारगर

इस मौके पर नजीराबाद व्यापार मंडल के वरिष्ठ पदाधिकारी साबिर हुसैन, रविंद्र सोनकर, अनुज गौतम, आकाश गौतम, अजहर जमाल सिद्दीकी ने कहा कि बढ़ते हुए कोरोना के संक्रमण को रोकने में नाइट कर्फ्यू व रविवार की सरकार द्वारा बन्दी मददगार साबित होगी। उन्होंने कहा कि सभी व्यापारीगण सरकार की बताई गाइडलाइन का पालन करेंगे और दूसरों को भी इसके लिए जागरूक करेंगे।

अब शुद्ध पेयजल के लिए नहीं जाना होगा दूर, घर पर मिलेगी ‘अमृत’ की सुविधा

Previous article

20 अप्रैल को अष्टमी और 21 को है नवमी, जानिए शुभ मुहूर्त और विधि

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured