लखनऊ: कूड़ा उठाने के विवाद में चढ़ाई कार, युवक की मौत पर हंगामा

लखनऊ: राजधानी में मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक घटना हुई, जिसके बाद नगर निगम के कर्मचारियों व सफाईकर्मियों का गुस्‍सा फूट पड़ा। उन्‍होंने गोमतीनगर थाने के बाहर हंगामा शुरू कर दिया।

गोमती नगर के विशालखण्ड में आज सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई, जब कूड़ा उठाने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में नगर निगम के एक ड्राइवर पर कार चढ़ा दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

ड्राइवर पर चढ़ा दिया चार पहिया वाहन  

दरअसल, आरोप है कि दीप अवस्थी नामक के एक शख्‍स ने नगर निगम में ड्राइवर के पद पर कार्यरत रामू यादव पर चार पहिया गाड़ी चढ़ा दी। घायल रामू को उसके साथियों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद नगर निगम कर्मचारियों व सफाईकर्मियों में रोष पैदा हो गया। बड़ी संख्या में कर्मचारी गोमती नगर थाने के बाहर इक्कट्ठा हो गए।

आक्रोशित कर्मचारियों ने थाने का बाहर काटा हंगामा

कर्मचारियों को लगा कि पुलिस इस मामले को दबाना चाह रही है। साथ ही मुआवजे की मांग को भी लेकर कर्मचारी आक्रोशित हुए। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को बल प्रयोग करके स्थिति को नियंत्रण करना पड़ा।

lucknow police 1 लखनऊ: कूड़ा उठाने के विवाद में चढ़ाई कार, युवक की मौत पर हंगामा

तहरीर के आधार पर दर्ज हुआ मुकदमा

वहीं, पुलिस का कहना है कि परिवार द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है। मुआवजा नगर निगम के अधिकारियों द्वारा बातचीत करके दिया जाएगा। पुलिस जल्द ही विवेचना कर इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी।

यूपी बीजेपी: पार्टी से लेकर सरकार तक में होंगे बदलाव!

Previous article

क्यों ट्विटर इंडिया के ऑफिस पर दिल्ली पुलिस ने मारा छापा, जानिए पूरी वजह

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.