January 17, 2022 12:14 am
featured यूपी

जफरयाब जिलानी का मेडिकल बुलेटिन जारी, मेदांता ने बताई स्थिति  

जफरयाब जिलानी का मेडिकल बुलेटिन जारी, मेदांता ने बताई स्थिति  

लखनऊ: ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सचिव व वरिष्ठ अधिवक्ता जफरयाब जिलानी को लेकर मेदांता अस्‍पताल ने हेल्‍थ बुलेटिन जारी किया है।

मेदांता अस्‍पताल की ओर से शनिवार को जारी हेल्‍थ बुलेटिन के अनुसार, जफरयाब जिलानी की स्थिति अब बेहतर और नियंत्रित है। अभी उन्‍हें वेंटिलेटर पर आईसीयू में रखा गया है। अस्‍पताल की न्‍यूरो सर्जरी विभाग और कोविड केयर टीम की कड़ी निगरानी में उनका इलाज चल रहा है।

ICU में हैं वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता जिलानी

ब्रेन हैमरेज होने के बाद मेदांता अस्‍पताल के डॉक्टर्स ने शुक्रवार को उनकी सफल सर्जरी की है। उनकी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। गौरतल‍ब है कि गुरुवार को गिरने से सिर में गंभीर चोट लगने के बाद उन्हें देर रात मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्थिति गंभीर होने के कारण तत्काल उन्हें आइसीयू में रखकर इलाज शुरू किया गया।

अस्‍पताल के न्यूरो विभाग के डॉक्‍टर्स के अनुसार, शुरुआती जांच व सीटी स्कैन में पता चला कि उनके ब्रेन के अगले हिस्से में खून का थक्का जमा हुआ था। उसकी सफल सर्जरी करके उसे हटाया गया। फिलहाल, वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता जफरयाब जिलानी को अभी वेंटिलेटर पर आइसीयू में रखा गया है। उनका न्‍यूरो सर्जरी विभाग और कोविड केयर टीम की कड़ी निगरानी में इलाज चल रहा है।

medanta hospital lucknow जफरयाब जिलानी का मेडिकल बुलेटिन जारी, मेदांता ने बताई स्थिति  

Related posts

धर्मांतरण मामले में एटीएस के हाथ लगी बड़ी सफलता, उमर के 3 अन्य साथी गिरफ्तार

Shailendra Singh

अटल आयुष्मान उत्तराखंड योजना में फर्जी तरीके से क्लेम हड़पने के आरोप में एमपी हॉस्पिटल के संचालक  पर केस

Rani Naqvi

कुछ ही मिनटों में आने वाला है अयोध्या राम मंदिर-बाबरी मस्जिद पर फैसला

Rani Naqvi