January 29, 2022 12:48 pm
featured यूपी

लखनऊ मेयर ने किया वैक्‍सीनेशन केंद्रों का निरीक्षण, लोगों से की अहम अपील

लखनऊ मेयर ने किया वैक्‍सीनेशन केंद्रों का निरीक्षण, लोगों से की अहम अपील

लखनऊ: अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर महापौर संयुक्ता भाटिया ने विभिन्न वैक्सीनेशन कैंपों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्‍होंने टीकाकरण करा रहे लोगों से बातचीत की और उनका उत्साहवर्धन किया।

लखनऊ मेयर ने चंदननगर सीएचसी, प्राथमिक चिकित्सा केंद्र किला मोहम्मदी, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खरिका में वैक्सीनेशन कैंपों का निरीक्षण किया। उन्‍होंने यहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कोरोना टीका लगवाने आए लोगों से बातचीत कर उनका हालचाल जाना।

कोरोना से बचने के लिए वैक्‍सीनेशन जरूरी: मेयर

महापौर संयुक्‍ता भाटिया ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने सभी के लिए मुफ्त वैक्सीन लगाने की व्यवस्था की है। सभी वैक्सीन जरूर लगवाएं, जिससे हम सब कोरोना माहमारी से सुरक्षित रह सकें।

लखनऊ मेयर ने किया वैक्‍सीनेशन केंद्रों का निरीक्षण, लोगों से की अहम अपील

महापौर ने टीकाकरण के लिए लोगों को प्रेरित करने की बात कहते हुए कहा कि, वैक्सीन से कोई नुकसान नहीं है। वैक्सीन ही कोरोना से बचाव के लिए एकमात्र साधन है। इसलिए आप परिवार के अन्य सदस्यों और सभी जानने वालों को वैक्सीन के लिए प्रेरित करते हुए उनका भी वैक्सीनेशन जरूर करवाएं।

सभी से टीकाकरण की अपील

लखनऊ मेयर ने कहा कि, मैंने वैक्सीन लगवाया था, इसलिए परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी मैं सुरक्षित रही। कोरोना से यदि छुटकारा पाना है तो हर एक व्यक्ति को वैक्सीन लगवाना है। आप सब जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाएं और अपने आपको एवं अपने परिवार को सुरक्षित करें।

इस दौरान महापौर संयुक्ता भाटिया के साथ विधायक सुरेश तिवारी, पार्षद सुधीर मिश्रा, श्रवण नायक, कमलेश सिंह, विमल तिवारी, पूनम राजन मिश्रा, मंडल अध्यक्ष पीयूष दीवान सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Related posts

छत्तीसगढ़: मतदान से एक दिन पहले नक्सलियों ने किया सुरक्षाबलों पर हमला, एक जवान शहीद

mahesh yadav

जी20 समिट पीएम मोदी करेंगे इटली और ब्रिटेन के नेताओं के साथ बैठक

Srishti vishwakarma

यूपी: कुशीनगर में खोलेंगे नई चीनी मिल, 412 विकास परियोजनाओं का किया शिलान्यास व लोकार्पण

Rahul