November 29, 2021 8:59 pm
Breaking News यूपी

भूतनाथ समेत कई बाजार आज से खुले

bhootanth भूतनाथ समेत कई बाजार आज से खुले

लखनऊ। बाजारों की बंदी को लेकर गुरुवार को सहमित नहीं बन पाई है। ऐसे में गुरुवार को शहर के ज्यादातर बाजार खुल गए हैं। हालांकि इस दौरान चौक सराफा असोसिएशन ने रविवार तक विकेंड बंदी तक दुकानें न खोलने का फैसला किया है।

वहीं, ट्रांस गोमती में भूतनाथ, फैजाबाद रोड, महानगर समेत कई जगहों पर बाजार खुलेंगे। भूतनाथ व्यापार मंडल के अध्यक्ष देवेन्द्र गुप्ता ने बताया कि गुरुवार और शुक्रवार को दुकानें खुलेगी। उसके बाद सार्वजनिक बंदी रहेगी।

उन्होंने बताया कि कई दुकानों के पास सहालग के ऑर्डर पहले से पड़े थे। उसको ऐसे में देना जरूरी है। उसकी वजह से दुकान खोलना जरूरी है। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में सोमवार से फिर बाजार नियमित खुलेगा।

हालांकि इस दौरान सरकार की तरफ से अगर कोई आदेश आता है तो उसको पूरी तरह से फॉलो किया जाएगा। चौक सराफा के संरक्षक कैलाश चन्द्र जैन ने बताया कि रविवार तक पूरी तरह बाजार बंद रहेगा। उसके बाद दोबरा मीटिंग कर तय होगा कि आगे क्या करना है। वहीं, चिकन कारोबारी कृष्णा पाल ने दुकानदारों ने बंदी की अपील की है।

गुरुवार बंदी के कारण पुराने लखनऊ में नहीं खुलेंगी दुकानें

गुरुवार को साप्ताहिक बंदी के कारण पुराने लखनऊ के दुकान नहीं खुलेंगे। अमीनाबाद, खदरा, चौक समेत सभी बाजार बंद रहेंगे। शुक्रवार को एक दिन के लिए दुकान खुलेंगी।

Related posts

इस बार 21 अप्रैल को पड़ रही रामनवमी, जान लें पूजा का सही समय और पूजन विधि

Aditya Mishra

स्ट्रांग रूम में लगी भीषण आग, जलकर नष्ट हुईं ईवीएम मशीनें

Aditya Gupta

राज्यमंत्री की लालबत्ती गाड़ी ने युवक को कुचला, लोगों ने किया हंगामा

kumari ashu