September 17, 2021 1:07 pm
Breaking News यूपी

Lucknow: मनकामेश्वर मंदिर को भी मिला धमकी वाला पत्र, जानिए क्या है मामला

Lucknow: मनकामेश्वर मंदिर को भी मिला धमकी वाला पत्र, जानिए क्या है मामला

लखनऊ: लखनऊ स्थित प्रसिद्ध मनकामेश्वर मंदिर को धमकी भरा पत्र मिला है। इसके पहले भी लखनऊ के अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर में भी एक ऐसा ही पत्र प्राप्त हुआ था। यह पद रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से अलीगंज के नए हनुमान मंदिर के पते पर भेजा गया था।

दरअसल लखनऊ में बीते दिनों संदिग्ध आतंकी पकड़े गए थे। इन्हीं की रिहाई को लेकर लखनऊ के दो अलग-अलग मंदिरों को धमकी भरे पत्र भेजे गए हैं। डालीगंज स्थित मनकामेश्वर मंदिर के महंत को यह पत्र भेजा गया है। जिसमें एक विशेष समुदाय के खिलाफ हो रहे अत्याचार का जिक्र किया गया है और इसका बदला लेने की भी बात कही गई। पत्र में कहा गया है कि अगर स्वतंत्र दिवस के पहले सभी संदिग्धों को जेल से नहीं छोड़ा गया तो गंभीर नतीजे देखने को मिलेंगे।

इस बारे में लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर में अधिक जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मनकामेश्वर मंदिर के महंत दिव्या गिरी और अलीगंज स्थित पुराने हनुमान मंदिर के पते पर ऐसा पत्र आया है। दोनों पत्रों की भाषा एक जैसी है और इसे धमकी भरे लहजे में लिखा गया है। पुलिस लगातार छानबीन में लगी हुई है।

बता दें कि इन दिनों सावन का महीना चल रहा है। ऐसे में मनकामेश्वर मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ देखने को मिलती है। इस दौर में धमकी भरा पत्र मिलना सभी के लिए चिंता की बात है। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए और सख्ती बढ़ाई जा रही है। मनकामेश्वर ही नहीं, लखनऊ के सभी प्रमुख प्रसिद्ध मंदिरों में विशेष सुरक्षा बरतने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं दूसरी तरफ पत्र भेजने वाले की भी पड़ताल जारी है।

Related posts

UP NEWS: ऑटो ड्राइवर की बेटी ने बढ़ाया प्रदेश का मान, बनीं VLCC मिस इंडिया 2020 की रनरअप

Aditya Mishra

पीएम की सांसदों को सलाह: फोन पर बात करें कम, काम करें ज्यादा

bharatkhabar

दिग्विजय सिंह पर बीजेपी का पलटवार, ‘कांग्रेस का दिमागी संतुलन बिगड़ गया है’

Pradeep sharma