लखनऊ: कोविड-19 के मरीज मिलने के चलते CMS महानगर सील

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां कोरोना केस मिलने के कारण महानगर स्थित सिटी मांटेसरी स्कूल (CMS) को सील कर दिया गया है।

राजधानी में महानगर स्थित सीएमएस स्‍कूल में कोविड-19 का पॉजिटिव केस सामने आने पर स्‍कूल कैंपस को सील कर दिया गया है। सील की कार्रवाई जोनल अधिकार जोन-3 व एसीएम-5 के नेतृत्व में नगर निगम के स्टाफ ने की।

इस दौरान विद्यालय आए बच्‍चों और स्‍टाफ को बाहर निकाला गया। इसके बाद विद्यालय सील कर दिया। इस मौके पर विद्यालय के बाहर पर पुलिस बल मौजूद रहा।

लखनऊ में सामने आए 220 नए मरीज  

गौरतलब है कि प्रदेश में कोरोना का कहर धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है। बीते 24 घंटे में प्रदेश में 737 मामले सामने आए तो वहीं, लखनऊ में 220 नए मरीज सामने आए हैं। कोरोना के बढ़ते हुए मरीजों के साथ एक बार फिर से स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की चिंता बढ़ गई है।

प्रदेश में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण

प्रदेश में कोरोना की स्थिति बेलगाम होती जा रही है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटे में 737 मामले सामने आए और दो लोगों की मौत भी हो गई। वहीं, लखनऊ में 220 कोरोना के नए मरीज सामने आए हैं। इन सभी को प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कर इलाज की व्यवस्था की गई है।

जिम्मेदार बोले- नियंत्रित होगा कोरोना संक्रमित का आंकड़ा

लखनऊ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा होने पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. संजय भटनागर ने बताया कि, कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में स्वास्थ विभाग के द्वारा संक्रमित मरीजों की संख्या पर लगाम लगाने के लिए तमाम तरह की व्‍यवस्‍थाएं की जा रही हैं। राजधानी में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा जल्द ही नियंत्रित होगा।

मोदी और योगी गुलाल से भरा पड़ा है बाजार, चीनी सामान पूरी तरह से आउट

Previous article

आज से शुरू होली स्पेशल बसें

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured